वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी वनडे में चोटिल हुए कोहली, मैच के बाद बताया- कब तक हो जाएंगे फिट

विंडीज के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की पारी के 27वें ओवर में केमार रोच की बाउंसर कोहली के दाएं हाथ के अंगूठे में लगी।

By भाषा | Published: August 15, 2019 12:35 PM

Open in App

पोर्ट ऑफ स्पेन, 15 अगस्त। कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत की जीत के दौरान उनके दाएं हाथ के अंगूठे पर गेंद लगने से फ्रेक्चर नहीं हुआ है और 22 अगस्त से शुरू हो रहे पहले टेस्ट तक वह ठीक हो जाएंगे।

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की पारी के 27वें ओवर में केमार रोच की बाउंसर कोहली के दाएं हाथ के अंगूठे में लगी। भारतीय कप्तान को इसके बाद दर्द से परेशान देखा गया लेकिन फिजियो के उपचार के बाद उन्होंने भारत को लक्ष्य तक पहुंचाया और श्रृंखला में 2-0 से जीत दिलाई।

कोहली ने बुधवार को मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता है कि फ्रेक्चर है, क्योंकि अगर ऐसा होता तो मैं बल्लेबाजी जारी नहीं रख पाता। सिर्फ नाखून टूटा है।’’

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अंगूठे की चोट के बारे में पूछने पर कोहली ने कहा, ‘‘भाग्य से फ्रेक्चर नहीं है। जब गेंद लगी तो मुझे लगा कि मौजूदा स्थिति की तुलना में स्थिति काफी बदतर होगी। लेकिन फ्रेक्चर नहीं है और मुझे पहले टेस्ट के लिए अच्छी स्थिति में होना चाहिए।’’

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज की टीमों के बीच पहला टेस्ट नार्थ साउंड में 22 अगस्त से खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय टीम ने विंडीज को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से हराया था, जबकि टीम इंडिया ने तीन मैचों की टी20 सीरीज पर 3-0 से क्लीन स्वीप किया था।

टॅग्स :विराट कोहलीभारत Vs वेस्टइंडीज

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या