Coronavirus के खिलाफ ड्वेन ब्रावो के इस गाने ने मचाई धूम, चंद घंटों में Video हुआ वायरल

"वी नॉट गिविंग अप। इस महामारी में मेरी दुआ उन लोगों को साथ जो इससे लड़ रहे हैं। आओ एक साथ मिलकर लड़ते हैं।"

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 28, 2020 8:03 PM

Open in App

पूरा विश्व इस वक्त कोरोना वायरस के खौफ में है। विश्व में अब तक इससे 6 लाख से भी ज्यादा लोग संक्रमित हैं, जबकि 28 हजार से अधिक जान  गंवा चुके हैं। वहीं इटली में शुक्रवार को 1,000 मौतें हुईं, जो एक दिन में सबसे ज्यादा थीं।

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने इस बीमारी से लड़ने में लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए एक गाना गाया है। We not giving up (हम हार नहीं मानेंगे) बोल के इस गाने को ब्रावो ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

ब्रावो ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "वी नॉट गिविंग अप। इस महामारी में मेरी दुआ उन लोगों को साथ जो इससे लड़ रहे हैं। आओ एक साथ मिलकर लड़ते हैं। इस महामारी में एक सकारात्मक गाना।" साथ ही गाने में ब्रावो ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है और घरों में रहने को कहा है।

बता दें कि भारत में कोविड-19 महामारी के 950 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। केरल से अब तक 180, जबकि महाराष्ट्र से 160 से भी ज्यादा कोरोना वायरस के मामले आए हैं, जबकि महाराष्ट्र में 4 लोग इस संक्रमण से अपनी जान गंवा चुके हैं।

अमेरिका में अब तक सबसे ज्यादा 1 लाख 4 हजार से भी अधिक मामले पाए गए हैं। इनमें से 1,704 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं यहां फिलहाल 1 लाख से ज्यादा एक्टिव केस हैं।

टॅग्स :कोरोना वायरसवेस्टइंडीज क्रिकेट टीमइंस्टाग्रामअमेरिकाकोरोना वायरस लॉकडाउनसीओवीआईडी-19 इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या