WATCH: स्टेडियम में गौतम गंभीर को देख विराट के फैंस चिल्लाने लगे कोहली-कोहली, पूर्व क्रिकेटर ने दिखाई उन्हें मिडिल फिंगर

एशिया कप मैच के इतर गंभीर ने श्रीलंका में प्रशंसकों को अपनी मध्यमा उंगली दिखाकर ट्रोल्स पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। 

By रुस्तम राणा | Published: September 04, 2023 8:33 PM

Open in App
ठळक मुद्देयह पहली बार नहीं है जब कोहली के प्रशंसकों ने गंभीर को ट्रोल किया हैIPL में LSG और RCB के बीच मैच के बाद गंभीर और कोहली के बीच तीखी बहस हो गई थीइस घटना ने न केवल सुर्खियां बटोरीं, बल्कि दोनों तरफ के प्रशंसकों को भी उकसाया

Asia Cup 2023: श्रीलंका में एशिया कप 2023 के मौके पर विराट कोहली के प्रशंसकों ने भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर पर तंज कसा। यह घटना तब हुई जब गंभीर पल्लेकेले में बारिश के कारण स्टेडियम के अंदर जा रहे थे। वह कॉल पर बात कर रहे थे। इस बीच विराट कोहली के फैंस उन्हें देख कोहली-कोहली चिल्लाने लगे। इसके जवाब में गंभीर ने श्रीलंका में प्रशंसकों को अपनी मध्यमा उंगली दिखाकर ट्रोल्स पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। 

हालांकि अपने वायरल वीडियो पर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा, ''सोशल मीडिया पर जो दिखाया जाता है उसमें कोई सच्चाई नहीं है क्योंकि लोग जो दिखाना चाहते हैं वही दिखाते हैं।'' वायरल हुए वीडियो की सच्चाई ये है यदि आप भारत विरोधी नारे लगाते हैं और कश्मीर के बारे में बोलते हैं तो आपके सामने वाला व्यक्ति स्पष्ट रूप से प्रतिक्रिया देगा और मुस्कुराएगा नहीं और चला जाएगा। वहां 2-3 पाकिस्तानी थे जो भारत विरोधी बातें और कश्मीर पर बातें बोल रहे थे। तो, यह मेरा स्वाभाविक था प्रतिक्रिया। मैं अपने देश के खिलाफ कुछ भी नहीं सुन सकता। तो, यह मेरी प्रतिक्रिया थी..."

आईपीएल 2023 के दौरान, लखनऊ सुपर जाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच के बाद गंभीर और कोहली के बीच तीखी बहस हो गई थी। आईपीएल 2023 में आरसीबी और एलएसजी के बीच मैच के दौरान कोहली और गंभीर के बीच तीखी नोकझोंक हुई। इस घटना ने न केवल सुर्खियां बटोरीं, बल्कि दोनों तरफ के प्रशंसकों को भी उकसाया, जो अपने-अपने क्रिकेट नायकों को पसंद करते हैं। यह विवाद खेल के बाद पारंपरिक रूप से मैच के बाद हाथ मिलाने के दौरान हुआ।

दोनों खिलाड़ियों को अपनी-अपनी टीमों के सदस्यों द्वारा अलग करना पड़ा, जिससे घटनाओं की एक श्रृंखला शुरू हुई जिसने उनकी अच्छी तरह से प्रलेखित ऐतिहासिक प्रतिद्वंद्विता में एक नया आयाम जोड़ा। नाटक को और बढ़ाते हुए, स्टेडियम में प्रशंसकों के एक समूह, जो कथित तौर पर कोहली के समर्थक थे, ने जब गंभीर को सीढ़ियों पर चढ़ते देखा तो उनके नाम के नारे लगाने शुरू कर दिए। 

मैदान के चारों ओर 'कोहली, कोहली' की गूंज सुनाई दे रही थी, जो पहले से ही तनावपूर्ण स्थिति के घावों पर नमक छिड़क रही थी। मैदान पर तकरार यहीं खत्म नहीं हुई. कोहली को नवीन-उल-हक के साथ एक विवादास्पद स्थिति में भी देखा गया था, जिन्होंने बाद में एक रहस्यमय सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया था कि भारतीय क्रिकेट स्टार ने उन्हें मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया था।

टॅग्स :एशिया कपगौतम गंभीरविराट कोहलीवायरल वीडियो
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या