Kavya Maran: अरबों की मालकिन, टूट गया दिल, फूट-फूट कर रोई काव्या मारन

Kavya Maran: आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद की हार से चेन्नई में अरबों की मालकिन काव्या मारन का दिल टूट गया।

By धीरज मिश्रा | Published: May 27, 2024 11:36 AM2024-05-27T11:36:22+5:302024-05-27T11:39:21+5:30

Kavya Maran Kolkata Knight Riders Sun Risers Hyderabad Chennai social media video viral | Kavya Maran: अरबों की मालकिन, टूट गया दिल, फूट-फूट कर रोई काव्या मारन

Photo credit twitter

googleNewsNext
Highlightsचेन्नई में तीसरी बार कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता आईपीएल का खिताबफाइनल में हार से टूट गया काव्या मारन का दिल, भावुक हुईसोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक दे रहे हैं प्रतिक्रिया

Kavya Maran: आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद की हार से चेन्नई में अरबों की मालकिन काव्या मारन का दिल टूट गया। 11वें ओवर की तीसरी गेंद पर एक रन लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स ने खिताब अपने नाम किया।

कोलकाता की टीम और मालिक शाहरुख खान जश्न में डूब गए। वहीं, दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन हार का गम बर्दास्त नहीं कर पाई। वह फूट-फूट कर रोने लगी। उन्हें रोते देख देश में रविवार को लाखों दिल टूटे। काव्या कैमरे से चेहरा बचाते हुए रोते हुई दिखी। काव्या जो अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए हर मैच में मौजूद होती हैं, वह फाइनल में भी टीम का हौसला बढ़ाने पहुंची थी।

लेकिन, फाइनल में टीम हार गई और काव्या का दिल भी टूट गया। काव्या के भावुक होने वाले पल कैमरे में कुछ देर के लिए रिकॉर्ड हुए। सोशल मीडिया पर काव्या ट्रेंडिंग में हैं। लोग लगातार काव्या के सपोर्ट में एक्स पर पोस्ट कर रहे हैं। काव्या को दिलासा दे रहे हैं कि आपकी टीम ने अच्छा खेल दिखाया, कोई नहीं अगली बार टीम ट्रॉफी जीत जाएगी। 


सोशल मीडिया पर एक काव्या के एक प्रशंसक ने लिखा, दिल टूट गया यार काव्या के साथ मेरा भी। दूसरे यूजर ने लिखा ज़िंदगी की यही रीत है ,हार के बाद ही जीत है। तीसरे यूजर ने लिखा चलना, गिरना, संभलना और संभलकर फिर चलना यहीं दस्तूर है जिंदगी का, यही किस्सा मशहूर है जिंदगी का। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आईपीएल का कप काव्या को मिलना चाहिए था। वह इसकी हकदार थीं।

मैच पर एक नजर

चेन्नई में खेले गए फाइनल मैच में टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद ने 18.3 ओवर में 113 रन बनाए। 114 रनों का पीछे करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 11वें ओवर की तीसरी गेंद पर लक्ष्य हासिल कर लिया। कोलकाता के नाम यह तीसरी ट्रॉफी है।

इससे पहले साल 2012 , 2014 में गौतम गंभीर की कप्तानी में खिताब जीता था। कोलकाता के लिए यह खिलाब इस लिए महत्वपूर्ण था, क्योंकि एक दशक के बाद टीम ने कप पर कब्जा किया है।

Open in app