IND vs AUS: मार्श ने गेंदबाजी करने आ रहे पांड्या को रनअप के बीच रोका, आगबबूला हुए भारतीय कप्तान, अंपायर पर भड़के, देखें Video

भारतीय स्पिन गेंदबाज रवींद्र जड़ेजा ने मिचेल मार्श की आतिशीय पारी को शांत किया। 20 ओवर की 4 गेंद में मार्श जडेजा की गेंद पर मोहम्मद सिराज को अपना कैच दे बैठे। 

By रुस्तम राणा | Published: March 17, 2023 04:36 PM2023-03-17T16:36:58+5:302023-03-17T16:50:42+5:30

Watch: Hardik Pandya loses cool after Mitchell Marsh stops skipper in his run-up | IND vs AUS: मार्श ने गेंदबाजी करने आ रहे पांड्या को रनअप के बीच रोका, आगबबूला हुए भारतीय कप्तान, अंपायर पर भड़के, देखें Video

IND vs AUS: मार्श ने गेंदबाजी करने आ रहे पांड्या को रनअप के बीच रोका, आगबबूला हुए भारतीय कप्तान, अंपायर पर भड़के, देखें Video

googleNewsNext
Highlightsमार्श ने 65 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके और 5 छक्कों की मदद से 81 रन बनाए20 ओवर की चौथी गेंद में मार्श जडेजा की गेंद पर मोहम्मद सिराज को अपना कैच दे बैठेभारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को 35.4 ओवर में 188 रनों पर ऑल आउट कर दिया

IND vs AUS 1st ODI: ऑस्ट्रेलिया के भारतीय वनडे टीम की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या मैदान में उस समय बेहद नाराज हो गए जब उन्हें गेंदबाजी के लिए रनअप के बीच ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज मिचेल मार्श ने रोक दिया। 

दरअसल, मार्श को साइटस्क्रीन के साथ कुछ समस्या हो रही थी। मार्श ने अपने निशाने से हटकर कप्तान को रोक दिया, जो पहले ही गेंदबाजी के लिए रनअप शुरू कर चुके थे, इस पर पांड्या आगबबूला हो गए। इसके बाद पंड्या को अंपायर नितिन मेनन के साथ एक चर्चा में उलझा हुआ देखा गया।

जारी मुकाबले में मार्श ने ऑस्ट्रेलिया के शानदारी पारी खेली। उन्होंने 65 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके और 5 छक्कों की मदद से 81 रन बनाए। भारतीय स्पिन गेंदबाज रवींद्र जड़ेजा ने उनकी इस आतिशीय पारी को शांत किया। 20 ओवर की 4 गेंद में मार्श जडेजा की गेंद पर मोहम्मद सिराज को अपना कैच दे बैठे। 

इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया में जडेजा लंबे समय के बाद एकदिवसीय योजना में लौटे हैं। उनके अलावा शार्दुल ठाकुर ने भी लंबे समय के बाद वापसी की है। जबकि कुलदीप यादव को उनके मुख्य स्पिनर के रूप में युजवेंद्र चहल पर पसंद खिलाया गया है, मोहम्मद शमी और सिराज को विशेषज्ञ सीमर्स के रूप में शामिल किया गया है, जिसमें पांड्या भी गेंदबाज की भूमिका में है।

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में कमाल की गेंदबाजी की और विरोधी टीम को 35.4 ओवर में 188 रनों पर ऑल आउट कर दिया। शामी और सिराज ने 3-3 विकेट लिए, जडेजा को 2, पांड्या और कुलदीप को 1-1 विकेट मिला। 

Open in app