IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ा झटका, ₹6.5 करोड़ में खरीदा गया ऑलराउंडर खिलाड़ी IPL से हुआ बाहर

पोंटिंग ने दिल्ली में एक कार्यक्रम में कहा, "मुझे नहीं लगता कि वह वापस आएंगे। स्थानापन्न खिलाड़ियों के साथ एक निश्चित कट-ऑफ प्वाइंट है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया उसकी रिकवरी प्रक्रिया शुरू करने के लिए उसे घर पर रखना चाहता था और हमने जितनी जल्दी हो सके उसे वापस भेज दिया।" 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 22, 2024 08:25 PM2024-04-22T20:25:00+5:302024-04-22T20:35:20+5:30

IPL 2024 Mitchell Marsh to miss remainder of IPL 2024 due to hamstring niggle | IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ा झटका, ₹6.5 करोड़ में खरीदा गया ऑलराउंडर खिलाड़ी IPL से हुआ बाहर

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ा झटका, ₹6.5 करोड़ में खरीदा गया ऑलराउंडर खिलाड़ी IPL से हुआ बाहर

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर मिशेल मार्श इंडियन प्रीमियर लीग के शेष मैच नहीं खेल पाएंगेटीम ने बताया कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी दाहिनी हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर रहे हैंदिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने सोमवार को पुष्टि की

नई दिल्ली:दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने सोमवार को पुष्टि की कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श इंडियन प्रीमियर लीग के शेष मैच नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वह दाहिनी हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर रहे हैं। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार, मार्श क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ के साथ परामर्श के लिए 12 अप्रैल को पर्थ वापस चले गए और उनकी आईपीएल वापसी पर निर्णय में देरी हुई, जिससे उन्हें पुनर्मूल्यांकन और पुनर्प्राप्ति के लिए पर्याप्त समय मिल गया।

पोंटिंग ने दिल्ली में एक कार्यक्रम में कहा, "मुझे नहीं लगता कि वह वापस आएंगे। स्थानापन्न खिलाड़ियों के साथ एक निश्चित कट-ऑफ प्वाइंट है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया उसकी रिकवरी प्रक्रिया शुरू करने के लिए उसे घर पर रखना चाहता था और हमने जितनी जल्दी हो सके उसे वापस भेज दिया।" उन्होंने कहा, "वे अब कुछ हफ्तों से उसके पुनर्वास का प्रबंधन कर रहे हैं। मैंने उससे पिछले दिन बात की थी और ऐसा लगता है कि इससे उबरने में उसने जितना सोचा था उससे थोड़ा अधिक समय लग गया है। मुझे नहीं लगता कि टी20 विश्व कप मुद्दा होगा।"

उम्मीद है कि मार्श 2024 टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व करेंगे, जो 1 जून से यूएसए और वेस्ट इंडीज में शुरू होगा। यह ऑलराउंडर डीसी के लिए इस सीज़न में केवल चार मैचों में ही खेल सका, जिसमें तीन पारियों में 61 रन बनाए और एक विकेट हासिल किया। उनका उच्चतम स्कोर 23 था। यह लगातार दूसरा सीज़न है जहां डीसी ने टूर्नामेंट के बीच में अपनी सेवाएं खो दी हैं।

डीसी ने उन्हें ₹6.5 करोड़ में अनुबंधित किया था, लेकिन 2023 में पिछले सीज़न में केवल नौ गेम खेल सके। डीसी फिलहाल तीन जीत और पांच हार के साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। वे अभी भी प्लेऑफ़ की दौड़ में हैं, जबकि छह गेम और बाकी हैं। वे अपना आखिरी गेम शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद से हार गए।

Open in app