भारत के खिलाफ खेलने के लिए पाक क्रिकेट टीम को करना होगा ये काम, पीसीबी एमडी ने दिया जवाब

वसीम खान ने कहा कि पाकिस्तान को अपने खेल का स्तर इतना ऊंचा करना होगा कि इस खेल के सुपरपावर भारत को उसके खिलाफ खेलने के लिए मजबूर होना पड़े।

By भाषा | Published: February 12, 2019 11:07 AM

Open in App
ठळक मुद्देभारत-पाकिस्तान टीमों ने 2007 के बाद द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली है।पाकिस्तान के साथ आपसी कड़वाहट के कारण भारत ने खेलने से मना किया था।दोनों टीमें आईसीसी और एशियाई क्रिकेट परिषद के आयोजित श्रृंखलाओं में खेलती है।

कराची, 12 फरवरी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नए प्रबंध निदेशक वसीम खान ने कहा कि पाकिस्तान को अपने खेल का स्तर इतना ऊंचा करना होगा कि इस खेल के सुपरपावर भारत को उसके खिलाफ खेलने के लिए मजबूर होना पड़े। बता दें कि भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों ने रिश्तों में कड़वाहट के कारण 2007 के बाद द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली है।

वसीम खान ने लाहौर में कहा, ‘‘मुझे लगता है जब पाकिस्तान शीर्ष स्तर की टीम बन जाएगी, तब ऐसी स्थिति हो सकती है कि भारत हम से श्रृंखला खेलने के लिए कहे।’’

द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं होने के कारण दोनों टीमें आईसीसी और एशियाई क्रिकेट परिषद के आयोजित श्रृंखलाओं में खेलती है। एहसान मनि ने पिछले साल अगस्त में पीसीबी का अध्यक्ष बनने के बाद कहा था कि बोर्ड भारत से खेलने की भीख नहीं मांगेगा।

मनि ने भी वसीम खान की बातों का समर्थन करते हुए कहा कि पीसीबी को अपने स्तर में काफी सुधार कर शीर्ष तीन टीमों में शामिल होना होगा तब भारत खुद ही हमारे खिलाफ खेलना चाहेगा।

टॅग्स :पाकिस्तान क्रिकेट बोर्डबीसीसीआईटीम इंडियाभारत vs पाकिस्तान

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या