वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली गोवा में पत्नी अनुष्का के साथ बिता रहे हैं फुर्सत के पल, देखें रोमांटिक तस्वीरें

30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू हो रहे आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली खुद को रिलैक्स कर रहे हैं।

By सुमित राय | Published: May 16, 2019 12:50 PM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली इन दिनों पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ गोवा में फुर्सत के पल बिता रहे हैं।सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की फोटोज वायरल हो रही हैं।एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली-अनुष्का गोवा एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं।

30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू हो रहे आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली खुद को रिलैक्स कर रहे हैं और इन दिनों पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ गोवा में फुर्सत के पल बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें कपल एक रेस्त्रां में टाइम बिताता नजर आया।

फोटो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक रेस्त्रां में एक फ्रेंड के साथ ब्रेकफास्ट करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों की यह फोटो गोवा की है, जहां वे इन दिनों छुट्टियां बिता रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो गोवा एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं।

बता दें कि अनुष्का शर्मा जल्द ही अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी, वहीं विराट भी इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप 2019 के लिए तैयारी करना शुरू कर देंगे। इससे पहले विराट ने अनुष्का का 31 वां जन्मदिन मनाया और उन्होंने एक कैंडल लाइट डिनर की व्यवस्था की थी। 1 मई को अनुष्का के बर्थडे पर कपल ने एक झील के किनारे साथ समय बिताया था। यहां तक कि उन्होंने झील के पास समय बिताने का एक वीडियो भी पोस्ट किया था

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के लेक कोमो में एक प्राइवेट फंक्शन में शादी की थी। शादी के बाद से ही यह कपल एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है।

टॅग्स :विराट कोहलीआईसीसी वर्ल्ड कपअनुष्का शर्मागोवा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या