विराट कोहली ने धोनी, रोहित, राहुल के साथ शेयर की तस्वीर, किया अपने 'सबसे रोमांचक अहसास' का खुलासा

Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपना सबसे रोमांचक

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 05, 2018 6:01 PM

Open in App

नई दिल्ली, 05 जुलाई: कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने पहले टी20 में 8 विकेट से जीत हासिल करते हुए इंग्लैंड दौरे का आगाज जोरदार अंदाज में किया। टीम इंडिया शुक्रवार को कार्डिफ में खेले जाने वाले दूसरे टी20 में एक बार फिर से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के इरादे से उतरेगी। 

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टी20 से पहले विराट कोहली ने एमएस धोनी, रोहित शर्मा और केएल राहुल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि सबसे ज्यादा रोमांचक अहसास कब होता है।

कोहली ने ट्विटर पर लिखा है, 'सबसे रोमांचक उत्साह अपने साथी खिलाड़ियों के साथ अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए जाना होता है। फैंस का जुनून एक ऐसी ऊर्जा पैदा करता है जिसके बयां नहीं किया जा सकता है।' 

टीम इंडिया ने मैनचेस्टर में खेले गए पहले टी20 में कुलदीप यादव (24/5) की घातक गेंदबाजी की बदौलत इंग्लैंड को 20 ओवर में 159 के स्कोर पर रोकते हुए केएल राहुल के शानदार शतक की बदौलत 8 विकेट से जोरदार जीत दर्ज की थी। 

टीम इंडिया पिछले साल सितंबर के बाद से कोई टी20 सीरीज नहीं हारी है और अब वह इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टी20 जीतकर लगातार अपनी छठी टी20 सीरीज जीतने की ओर अग्रसर है। 

टीम इंडिया की जीत का ये सिलसिला पिछले साल नवंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ 2-1 से टी20 सीरीज जीत के बाद शुरू हुआ था, जिसके बाद उसने श्रीलंका को 3-0 से, दक्षिण अफ्रीका को 2-1 से, फिर निदाहास टी20 ट्राई सीरीज और आयरलैंड के खिलाफ 2-0 से जीत हासिल की है। 

टॅग्स :विराट कोहलीभारत vs इंग्लैंडएमएस धोनीरोहित शर्माकेएल राहुल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या