टी20 वर्ल्ड कप में यह खिलाड़ी होगा टीम इंडिया का सरप्राइज पैकेज, कप्तान कोहली ने किया खुलासा

टी20 वर्ल्ड को लेकर भारतीय टीम के बारे में कप्तान कोहली ने कहा, 'मुझे लगता है कि एक खिलाड़ी सरप्राइज पैकेज हो सकता है।'

By सुमित राय | Published: January 08, 2020 10:01 AM

Open in App
ठळक मुद्देभारत ने श्रीलंका को दूसरे मैच में 7 विकेट से हराकर 1-0 से बढ़त हासिल कर ली।भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और कप्तान कोहली ने उनकी जमकर तारीफ की।

भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को इंदौर में खेले गए दूसरे मैच में 7 विकेट से हराकर 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। भारत की जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि श्रीलंका को 142 रन पर रोकना काफी अच्छा रहा।

मैच में युवा गेंदबाज नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर ने शानदार गेंदबाजी की और पांच विकेट निकाले। इस पर कोहली ने कहा, 'इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा ऐसे में तेज गेंदबाजों का होना बहुत अच्छी बात है।'

इसके साथ ही कोहली ने युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि एक खिलाड़ी सरप्राइज पैकेज हो सकता है। प्रसिद्ध कृष्णा ऐसे गेंदबाज हैं, जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में बहुत शानदार प्रदर्शन किया है। टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए हमारे पास पर्याप्त विकल्प हैं।'

बता दें कि कृष्णा घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलते हैं, जबकि आईपीएल में वह कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं। उन्होंने 41 लिस्ट ए मुकाबलों में 67 विकेट लिए हैं और 6 फर्स्ट क्लास मैचों में 20 विकेट अपने नाम किए हैं। आईपीएल की बात करें तो उन्होंने 18 मैचों में 14 विकेट चटकाए हैं।

भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट चटकाकर श्रीलंका को 142 रनों पर रोक दिया। भारत की ओर से नवदीप सैनी ने 4 ओवर में 18 रन देकर दो और शार्दुल ठाकुर ने 4 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट झटके।

इसके बाद भारतीय बल्लेबाजों ने 143 के लक्ष्य को 15 गेंद शेष रहते तीन विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। भारत की ओर से कोहली के अलावा केएल राहुल ने 32 गेंदों में 45 और श्रेयस अय्यर ने 26 गेंदों में 34 रनों का योगदान दिया।

टॅग्स :विराट कोहलीभारतीय क्रिकेट टीमआईसीसी टी20 वर्ल्ड कपप्रसिद्ध कृष्णा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या