विराट-अनुष्का बर्फ से ढंके पहाड़ों पर पहुंचे छुट्टियां मनाने, रोहित ने इस शहर में उठाया लुत्फ, देखें स्टार खिलाड़ियों की मस्ती की तस्वीरें

Virat Kohli, Anushka Sharm: क्रिकेट मैदान से दूर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे छुट्टियां मनाने

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 29, 2019 12:46 PM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहुंचे छुट्टियों का जश्न मनानेकोहली और अनुष्का स्विट्जरलैंड में उठा रहे हैं विंटर ब्रेक का लुत्फु

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 2019 में भी अपने बल्ले की चमक बिखेरना जारी रखा और कई नए रिकॉर्ड बनाए। अब कप्तान कोहली क्रिकेट मैदान से दूर अपनी पत्नी और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ की बर्फ से ढंके पहाड़ों पर फुर्सत के कुछ पल बिताते नजर आए। 

कोहली ने अनुष्का के साथ अपने विटंर वैकेशन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस खूब पंसद कर रहे हैं और ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

कोहली-अनुष्का की छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें हुईं वायरल

कोहली अब नए साल में 5 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से क्रिकेट मैदान में वापसी करेंगे। ऐसे में कोहली ने क्रिकेट से मिले इस ब्रेक का लुत्फ अपनी पार्टनर अनुष्का शर्मा के साथ खूबसूरत वादियों में बिताते नजर आए।

कोहली और अनुष्का की वैकेशन की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर 30 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। हालांकि कोहली ने इस जगह का नाम नहीं बताया है, लेकिन कई यूजर इसे स्विट्जरलैंड का शहर स्टाड बता रहे हैं। 

इससे पहले कोहली और अनुष्का ने इस साल दिसंबर में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई थी। वहीं इससे एक महीने पहले नवंबर में कोहली के 31वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए ये कपल भूटान गया था। 

रोहित ने पत्नी और बेटी के साथ उठाया वंडरवर्ल्ड की सैर

वहीं टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने छुट्टियों का लुत्फ भारत में ही रहकर उठाया। वह बेटी समायरा और पत्नी रितिका साजदेह के साथ मुंबई स्थित वंडरवर्ल्ड गए।

रवींद्र जडेजा पत्नी संग लंदन पहुंचे

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पत्नी रीवा सोलंकी के साथ छुट्टियां मनाने के लिए लंदन पहुंचे और वेस्टमिंस्टर (Westminster) के सामने की सेल्फी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की।

विराट कोहली समेत टीम इंडिया के खिलाड़ी 2020 के व्यस्त क्रिकेट कार्यक्रम से पहले इस जरूरी ब्रेक पर गए हैं। कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम 5 से 10 जनवरी तक श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 14 से 19 जनवरी तक तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। इसके बाद जनवरी के अंत में टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे पर जाएगी।

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्मारोहित शर्मारवींंद्र जडेजा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या