विजय मर्चेन्ट ट्रॉफी के कार्यक्रम में हुआ बदलाव, अब इस तारीख से शुरू होगा टूर्नामेंट

अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्राफी की शुरुआत तीन अक्टूबर से होनी थी लेकिन मुंबई, केरल और त्रिपुरा ने बीसीसीआई से कार्यक्रम में बदलाव का आग्रह किया।

By भाषा | Published: August 10, 2018 5:44 PM

Open in App

नई दिल्ली, 10 अगस्त:बीसीसीआई ने पुरुष अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी की तारीखों में बदलाव किया है, जिससे कि कुछ राज्य संघों को टूर्नामेंट की तैयारी के लिए अधिक समय मिल सके। अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्राफी की शुरुआत तीन अक्टूबर से होनी थी लेकिन मुंबई, केरल और त्रिपुरा जैसे राज्य संघों ने बीसीसीआई से कार्यक्रम में बदलाव का आग्रह किया क्योंकि उन्हें अपने आयोजन स्थल तैयार करने के लिए अधिक समय की जरूरत थी।

बीसीसीआई ने उनका आग्रह स्वीकार करते हुए तारीखों में संशोधन किया। बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा, 'बीसीसीआई ने अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी की तारीखों में बदलाव किया है। कई संघों ने अपने स्थलों की तैयारी के लिए कम समय के कारण बोर्ड से टूर्नामेंट की तारीखें आगे बढ़ाने का आग्रह किया था।' 

उन्होंने कहा, 'इसे ध्यान में रखते हुए पुरुष अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी जो शुरू में तीन अक्टूबर 2018 से खेली जानी थी वह अब 21 अक्टूबर से दो दिसंबर 2018 तक खेली जाएगी। टूर्नामेंट के लिए नॉकआउट की शुरुआत आठ दिसंबर से होगी।' 

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

टॅग्स :बीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या