IPL 2024: 'भाई बंद करो, एक ने मेरी वाट...', रोहित शर्मा ने कैमरामैन से जोड़ा हाथ, जानिए पूरा मामला

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने कैमरामैन से हाथ जोड़कर कहा कि आप ऑडियो बंद कर लें, वो इस दौरान तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी से बात कर रहे थे और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही काफी तेजी से वायरल हो गया।

By आकाश चौरसिया | Published: May 18, 2024 12:02 PM2024-05-18T12:02:55+5:302024-05-18T12:26:28+5:30

IPL 2024 Bhai camera band karo Rohit Sharma joins hands with the cameraman | IPL 2024: 'भाई बंद करो, एक ने मेरी वाट...', रोहित शर्मा ने कैमरामैन से जोड़ा हाथ, जानिए पूरा मामला

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

googleNewsNext
Highlightsदिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कैमरामैन से हाथ जोड़कर कहा कि आप ऑडियो बंद कर लेंइसका वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इससे पहले उनकी पहले की प्रतिक्रिया भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी

IPL 2024: मुंबई इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कैमरामैन से हाथ जोड़कर कहा कि आप ऑडियो बंद कर लें, जबकि वो इस दौरान तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी से बात कर रहे थे। भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन रोहित की यह प्रतिक्रिया केकेआर के सहायक कोच अभिषेक नायर के साथ उनकी बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के कुछ दिनों बाद आई है। दरअसल, 11 मई को वायर हुए वीडियो को केकेआर ने शेयर किया था, फिर डिलीट भी किया, जिसमें रोहित कहते दिख रहे थे कि वो मुंबई इंडियंस में अब और नहीं रहना चाहते।

सामने आए सोशल मीडिया पर वीडियो में रोहित शर्मा और धवल कुलकर्णी तब तक अच्छे से बातचीत कर रहे थे, जब तक रोहित की निगाहें कैमरामैन पर नहीं पड़ी, जैसे ही उस तक पहुंची, वैसे ही रोहित शर्मा ने हाथ जोड़ लिए। इसके बाद रोहित ने कैमरामैन से कहा, हाथ जोड़ते हुए कहा कि कृप्या अपना कैमरे की आवाज बंद कल लें, क्योंकि उन्हें यह दोबारा से मुश्किल में डाल सकता है। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर सामने आए वीडियो में रोहित शर्मा कैमरामैन से कहते दिख रहे हैं कि भाई ऑडियो बंद करो हां, कसम से, एक ऑडियो ने उनका वाट लगा दिया है। 

वायरल वीडियो में, रोहित शर्मा को केकेआर (KKR) के अभिषेक नायर के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है कि IPL 2024 सीजन से पहले एमआई (MI) की कप्तानी से हटाए जाने के बाद से चीजें कैसे हो गई हैं। वीडियो जिसे हटाए जाने से पहले कथित तौर पर केकेआर (KKR) के आधिकारिक 'एक्स (X)' (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर पोस्ट किया गया था, में स्पष्ट ऑडियो नहीं है। फिर भी, नेटिजन्स दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई बातचीत का अधिकांश भाग समझने में सक्षम थे।

Open in app