U-19 वर्ल्ड कप: राहुल द्रविड़ ने पहली बार थामी वर्ल्ड कप ट्रॉफी, ट्विटर पर ऐसे मना जश्न

भारत ने शनिवार को खेले गए फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया। इस जीत में मनजोत कालरा की भूमिका अहम रही ।

By विनीत कुमार | Published: February 03, 2018 4:46 PM

Open in App

ऑस्ट्रेलिया को हराकर अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ की भी खूब प्रशंसा हो रही है। अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर के दौरान तीन वर्ल्ड कप खेलने वाले द्रविड़ भले ही यह खिताब नहीं जीत सके लेकिन बतौर कोच उन्होंने आखिरकार विश्व कप जीतने का सपना पूरा कर लिया।

बता दें कि भारत ने शनिवार को खेले गए फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया। इस जीत में मनजोत कालरा की भूमिका अहम रही जिन्होंने नाबाद 101 रनों की पारी खेली। ट्वीटर पर भी राहुल द्रविड़ और भारतीय टीम की जम कर प्रशंसा हो रही है।

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, 'इन लड़कों का भविष्य कितने सुरक्षित हाथों में हैं। राहुल द्रविड़ का सबसे सुरक्षित हाथ। इन युवा खिलाड़ियों और भारतीय क्रिकेट के भविष्य में अहम योगदान।'

मोहम्मद कैफ ने लिखा, इन लड़कों के लिए गजब का लम्हा। उनके लिए बहुत खुशी हो रही है और हमें 18 साल पुरानी उपलब्धि याद आ रही है। राहुल द्रविड़ और इन खिलाड़ियों का शानदार प्रयास। इनका भविष्य लाजवाब है।

राहुल द्रविड़ को लेकर भी एक से बढ़कर एक ट्वीट हुए। मोहनदास मेनन ने लिखा, 'आखिरकार राहुल द्रविड़ के लिए एक वर्ल्ड कप। उनसे ज्यादा कोई और इसका हकदार नहीं।'

एक यूजर ने लिखा, 'यह वर्ल्ड कप राहुल द्रविड़ के लिए है।'

अनिरुद्ध चौधरी ने लिखा 

टॅग्स :राहुल द्रविड़आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कपपृथ्वी शॉमनजोत कालरा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या