श्रीलंका पर जीत के बाद उत्साहित टिम पेन की नजर एशेज पर, स्मिथ-वॉर्नर को लेकर कही ये बात

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ब्रिसबेन में पहला टेस्ट पारी और 40 रन से जीतने के बाद कैनबरा में दूसरे टेस्ट में 366 से जीत दर्ज की।

By भाषा | Published: February 04, 2019 4:28 PM

Open in App

ऑस्ट्रेलियाई टीम के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने सोमवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि प्रतिबंध का सामना कर रहे स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर इस साल इंग्लैंड के खिलाफ एशेज श्रृंखला में बड़ी भूमिका निभाएंगे।

गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण और फिर शीर्ष खिलाड़ियों के बिना खराब फार्म के कारण पिछले 10 महीने में टीम को परेशानियों का सामना करना पड़ा लेकिन टीम ने अपने घरेलू सत्र का अंत श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट जीतकर किया।

टीम ने ब्रिसबेन में पहला टेस्ट पारी और 40 रन से जीतने के बाद कैनबरा में दूसरे टेस्ट में 366 से जीत दर्ज की जबकि इससे पहले उसे दुनिया की नंबर एक टीम भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। स्मिथ और वॉर्नर का प्रतिबंध अगले महीने समाप्त होगा और उम्मीद की जा रही है कि ये दोनों जल्द ही टीम में वापसी करेंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या इन दोनों को सीधे टीम में जगह दी जा सकती है, पेन ने कहा, 'मुझे लगता है कि सभी को अपना स्थान हासिल करना पड़ता है। मुझे लगता है कि उन दोनों ने काफी अधिक रन बनाए हैं।'

उन्होंने कहा, 'देखिए, मैं हमें एशेज के लिए जाते हुए और उनकी हमारी श्रृंखला जीत में बड़ी भूमिका को देख सकता हूं। मैं इस तरह देखता हूं कि वे टीम के लिए कितने महत्वपूर्ण हैं।'

टॅग्स :टिम पेनऑस्ट्रेलियास्टीव स्मिथडेविड वॉर्नर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या