नाइट आउट में इस ऑस्ट्रेलियाई सांसद को दिया ड्रग्स, फिर हुआ यौन उत्पीड़न और...

By आकाश चौरसिया | Published: May 5, 2024 12:02 PM2024-05-05T12:02:07+5:302024-05-05T12:40:44+5:30

Australia MP ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए जिक्र करते हुए कहा कि उनके साथ नाइट ऑउट के दौरान ड्रग्स दिया गया और फिर उनका यौन उत्पीड़न हुआ।

This Australian MP was given drugs to drink during a night out then sexually assaulted | नाइट आउट में इस ऑस्ट्रेलियाई सांसद को दिया ड्रग्स, फिर हुआ यौन उत्पीड़न और...

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsहाल में ऑस्ट्रेलिआई सांसद ने कई बड़े खुलासे कियेउन्होंने इस बात का जिक्र एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया साथ ही उन्होंने बताया कि उनके साथ अप्रिय घटना घटी, जिसके बारे में पुलिस को भी बताया

Australia MP: ऑस्ट्रेलाई सांसद ब्रिटनी लौगा ने दावा किया है कि उन्हें ड्रग दिया और उनका यौन उत्पीड़न किया गया। यह घटना पिछले हफ्ते मध्य क्वींसलैंड शहर येपून में हुई। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंस्टाग्राम' परत दर परत खोलते हुए इस पर बात रखी। उन्होंने बताया कि 28 अप्रैल की सुबह पुलिस से भी उन्होंने इस बात को लेकर संपर्क किया।

ब्रिटनी लौगा ने इंस्टा पोस्ट में लिखते हुए कहा, "अस्पताल में हुए टेस्ट में इस बात की पुष्टि हुई कि उनकी शरीर में ड्रग्स दिया गया, जिसे वह कभी नहीं लेती हैं। इस पदार्थ ने मुझ पर काफी प्रभाव डाला"।

ऑस्ट्रेलियाई सांसद ने कहा,  क्वींसलैंड शहर येपून में हफ्ते भर में उन्होंने पूरे हफ्ते में, उन्होंने शहर की अन्य महिलाओं से मिलीं, जिन्होंने इस तरह के अनुभव के बात कबूली। आगे ऑस्ट्रेलियाई सांसद ने कहा, "यह किसी के साथ भी हो सकता था और दुखद रूप से, यह हममें से कई लोगों के साथ होता है।"

ब्रिटनी लौगा ने आगे बताता हैं कि इस तरह का अनुभव और भी महिलाओं ने हमारे शहर की महिलाओं ने किया। क्योंकि सामाजिक तौर पर हम अपने आपको खुला कैसे महसूस कर सकते हैं। 

द गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, जिसे सड़क के उस पार फिल्माया गया ब्रिटनी लाउगा के कथित हमले का बताया जा रहा है, ऑनलाइन प्रसारित हो रहा है। पुलिस को हमले की सूचना देने के कुछ घंटों बाद ब्रिटनी लाउगा को इसके अस्तित्व के बारे में सचेत किया गया।

एबीसी रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि मध्य क्वींसलैंड येपून शहर की पुलिस ने इस बात की पुष्टि की उनके साथ ऐसा हुआ। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को भी दी। क्वींसलैंड के प्रीमियर स्टीवन माइल्स ने कहा कि सरकार किसी भी तरह से ब्रिटनी लौगा का समर्थन कर रही है। स्टीवन माइल्स को यह कहते बताया कि ब्रिटनी जिस दौर से वो गुजर रही हैं, उससे किसी को भी नहीं गुजरना चाहिए। 

ब्रिटनी लौगा कौन हैं?
37 वर्षीय एक दशक से ज्यादा ब्रिटनी सांसद रही हैं और टॉउन प्लैनर के रूप में काम करती रही हैं, वो साल 2015 में पहली बार केप्पल से चुनावी जीती। ब्रिटनी लौगा के पास स्वास्थ्य और क्षेत्रीय स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे के लिए सहायक मंत्री का पद है। वो अपने काम से एक टॉऊन प्लैनर हैं। 

Web Title: This Australian MP was given drugs to drink during a night out then sexually assaulted

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे