'दुनिया भर में खुशी की लहर है': एक ट्वीट डिलीट करने के बाद दानिश कनेरिया ने फिर जताई राम मंदिर भूमि पूजन पर खुशी

Danish Kaneria: पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया ने राम मंदिर की तस्वीर शेयर करने वाला ट्वीट डिलीट करने के बाद फिर जताई राम मंदिर भूमि पूजन पर खुशी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 06, 2020 6:12 PM

Open in App
ठळक मुद्देआज दुनिया भर में खुशी की लहर है। यह बहुत संतोष का क्षण है: राम मंदिर भूमि पूजन पर दानिश कनेरियाकनेरिया ने टाइम्स स्क्वैयर बिल बोर्ड पर बनी राम मंदिर के मॉडल की तस्वीर वाला ट्वीट डिलीट कर दिया था

अयोध्या में श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन और शिलान्यास के बाद पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया ने इसे महान संतुष्टि का पल करार देते हुए कहा कि इससे दुनिया भर में खुशी की लहर है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (5 अगस्त) को अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास किया। प्रधानमंत्री मोदी ने अयोध्या में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की मौजूदगी में पवित्र मुर्हूत में भूमि पूजन किया।

दानिश कनेरिया ने राम मंदिर शिलान्यास पर जताई खुशी

अयोध्या राम मंदिर के शिलान्यास पर खुशी जताते हुए पूर्व पाक स्पिनर दानिश कनेरिया ने ट्वीट किया, 'भगवान राम की सुंदरता उनके नाम में नहीं, उनके चरित्र में निहित है। वह बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक हैं। आज दुनिया भर में खुशी की लहर है। यह बहुत संतोष का क्षण है। #जय श्री राम।'

कनेरिया ने डिलीट किया था राम मंदिर के मॉडल की तस्वीर वाला ट्वीट    

कनेरिया ने इससे पहले बुधवार को न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वैयर के बिल बोर्ड पर प्रदर्शित राम मंदिर के मॉडल की तस्वीर भी ट्वीट की थी।

लेकिन कुछ पाकिस्तानी यूजर द्वारा सोशल मीडिया में इसके विरोध और धमकियों की वजह से उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया।

दानिश कनेरिया ने राम मंदिर से जुड़ा ये ट्वीट डिलीट कर दिया था (Twitter)

इससे पहले एक और ट्वीट में कनेरिया ने राममंदिर शिलान्यास को दुनिया भर के हिंदुओँ के लिए एक ऐतिहासिक दिन करार दिया और भगवान राम को अपना आदर्श बताया।

पाकिस्तान के लिए 61 टेस्ट में 261 विकेट लेने वाले कनेरिया पर इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में दोषी पाए जाने के बाद आजीवन बैन लगा दिया था। 

कनेरिया ने हालांकि घरेलू क्रिकेट में खेलने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से अपना बैन हटाने की अपील की है।

टॅग्स :दानिश कनेरियाराम मंदिरअयोध्या

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या