रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर किया बेटी के नाम का खुलासा, आप भी जानिए...

टीम इंडिया के इस बल्लेबाज ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा कर दिया है, जिसे जानने की सभी में काफी उत्सुकता थी। रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी और बेटी संग एक तस्वीर ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 06, 2019 2:09 PM

Open in App

भारतीय क्रिकेटररोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने 30 दिसंबर एक बेटी को जन्म दिया। घर में नए मेहमान के आने की खुशियां मनाने रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया दौरे से भारत लौट आए। इस वक्त वह पत्नी और बेटी के साथ अपना समय बिता रहे हैं।

टीम इंडिया के इस बल्लेबाज ने हाल ही में अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा कर दिया है, जिसे जानने की सभी में काफी उत्सुकता थी। रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी और बेटी संग एक तस्वीर ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा- "बेबी समायरा"...

बता दें कि बेटी के जन्म के बाद रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से हट गए थे। रोहित वनडे टीम में भी शामिल हैं, जिसके चलते वह 8 जनवरी को फिर से ऑस्ट्रेलिया रवाना होकर टीम से जुड़ जाएंगे।

रोहित शर्मा 27 टेस्ट की 47 पारियों में 7 बार नाबाद रहते 1585 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 3 शतक और 10 अर्धशतक जड़े हैं। बात अगर 193 वनडे मैचों की करें, तो इसमें 31 बार नाबाद रहते हुए रोहित 7454 रन बना चुके हैं। एकदिवसीय मैचों में रोहित 21 शतक, 3 दोहरे शतक और 37 अर्धशतक लगा चुके हैं। वहीं टी20 के 90 मुकाबलों में वह 2237 रन बना चुके हैं। आईपीएल के आंकड़ों पर नजर डालें, तो उन्होंने 173 मैचों में 1 शतक और 34 अर्धशतकों की मदद से 4493 रन बनाए हैं।

टॅग्स :रोहित शर्माक्रिकेटभारत Vs ऑस्ट्रेलियावायरल वीडियो

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या