हार्दिक पंड्या ने भाई क्रुणाल संग शेयर की 9 साल पुरानी तस्वीर, लिखा- स्वैग मेरा देसी है...

कोरोना वायरस से भारत में 18601 लोग संक्रमित हैं। वहीं इस संक्रमण से 590 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या हार्दिक पंड्या लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 21, 2020 12:41 PM

Open in App
ठळक मुद्देमुंबई में कोरोना वायरस से 138 मौत।लॉकडाउन का पालन कर रहे हार्दिक पंड्या।

कोरोना वायरस के चलते देश में इस वक्त लॉकडाउन जारी है। पीएम मोदी ने जनता से 3 मई तक अपने घरों में ही रहने की अपील की है। ऐसे में सभी क्रिकेटर फिलहाल स्टेडियम से दूर ही हैं।

खिलाड़ी भले ही मैदान से दूर हैं, लेकिन ऐसे मौके पर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी नजर आ रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी 9 साल पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उनके बड़े भाई क्रुणाल भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ हार्दिक ने लिखा "स्वैग मेरा देसी है..."

मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के 155 नये मामले सामने आने के साथ यहां कोविड-19 के कुल मामले बढ़ कर 3,000 के पार पहुंच गए हैं। वहीं, बृह्न्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) मुताबिक, सात और लोगों की मौत होने के बाद मृतक संख्या बढ़ कर 138 हो गई है। 

इस बीच महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 466 नये मामले सामने आए। स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि राज्य में अभी तक 4,666 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। 

टॅग्स :कोरोना वायरसमहाराष्ट्र में कोरोनाहार्दिक पंड्याक्रुणाल पंड्याभारतीय क्रिकेट टीमकोरोना वायरस इंडियासीओवीआईडी-19 इंडियाकोरोना वायरस लॉकडाउनइंडियामोदी सरकार

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या