सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कंगना रनौत के सपोर्ट में आईं नताशा स्टेनकोविक, इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात

कंगना रनौत ने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत के फिल्मी करियर को पूरी तरह से खत्म करने की साजिश की गई थी...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 16, 2020 4:19 PM

Open in App
ठळक मुद्देसुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में की आत्महत्या।कंगना का आरोप- सुशांत के फिल्मी करियर को पूरी तरह से खत्म करने की साजिश हुई।नताशा स्टेनकोविक ने किया कंगना को सपोर्ट।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली। सुशांत काफी वक्त से तनाव में थे, माना जा रहा है कि इसी के चलते उन्होंने जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया।

कंगना रनौत का आरोप: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसे प्लान मर्डर बताया। सुशांत के आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर नेपोटिज्म का मुद्दा गरमा गया है। 

कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी। कंगना ने कहा, 'सुशांत ने बड़ी-बड़ी फिल्में की हैं। 'छिछोरे' अगर किसी स्टार किड ने की होती तो उन्हें बहुत बड़ा स्टार माना जाता। लेकिन उस फिल्म में सुशांत थे तो उसकी वेल्यू नहीं थी। 

 

नताशा ने किया सपोर्ट: कंगना रनौत का सपोर्ट रेसलर बबीता फोगाट ने भी किया, जिसके बाद अब हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक भी उनके पक्ष में आ गई हैं। नताशा ने कंगना का यह वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा है, '#Facts'

टीवी से फिल्मी पर्दे तक का सफऱ: टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल'' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने इसके बाद फिल्मी जगत में कदम रखा था। पटना में जन्मे सुशांत सिंह ने 'केदारनाथ', 'छिछोरे' जैसी 11 फिल्मों में बेहतरीन ऐक्टिंग की थी। शेखर कपूर ने सुशांत राजपूत को फिल्म 'पानी' के लिए साइन किया था उस समय राजपूत ने कई बड़ी फिल्में छोड़ दी थी लेकिन बाद में 'पानी' भी रिलीज नहीं हो पाई, जिसे सुशांत ने करियर का बड़ा नुकसान बताया था।

टॅग्स :नताशा स्टेनकोविकहार्दिक पंड्याभारतीय क्रिकेट टीमसुशांत सिंह राजपूतबॉलीवुड अभिनेत्री

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या