श्रीसंत को मिला एक और रियलिटी शो का ऑफर, पत्नी भुवनेश्वरी के साथ दिखा सकते हैं जलवा

स्पॉट फिक्सिंग मामले में लाइफ टाइम बैन झेल रहे एस श्रीसंत जल्द ही टीवी पर एक डांस नए रियलिटी शो में अपनी पत्नी भुवनेश्वरी के साथ जलवा दिखाते नजर आ सकते हैं।

By सुमित राय | Published: April 03, 2019 9:00 PM

Open in App

स्पॉट फिक्सिंग मामले में लाइफ टाइम बैन झेल रहे एस श्रीसंत जल्द ही टीवी पर एक डांस नए रियलिटी शो में अपनी पत्नी भुवनेश्वरी के साथ जलवा दिखाते नजर आ सकते हैं। श्रीसंत को डांस रियलिटी टीवी शो 'नच बलिए' में शामिल होने का ऑफर मिला है।

श्रीसंत ने कहा कि उन्हें रियलिटी टीवी शो 'नच बलिए' में शामिल होने के लिए ऑफर मिला है, लेकिन उन्होंने अभी तक इस पर कोई निर्णय नहीं लिया है। क्योंकि वह मैच फिक्सिंग मामले में मिली सजा पर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के आदेश का इंतजार कर रहे हैं।

नच बलिए में शामिल होने पर श्रीसंत ने कहा, 'हां, नच बलिए के निर्माताओं ने मुझसे संपर्क किया है, लेकिन मैंने अभी इस पर विचार किया है। मैंने अभी तक इस पर निर्णय नहीं लिया है, क्योंकि मैं बीसीसीआई के निर्णय का इंतजार कर रहा हूं।'

पिछले महीने सुप्रीम कोर्ट ने श्रीसंत को बड़ी राहत दिया था और कोर्ट ने बीसीसीआई को श्रीसंत को दी गई सजा पर तीन महीने के अंदर दोबार विचार करने के लिए कहा था। हालांकि बोर्ड ने अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं सुनाया है।

श्रीसंत ने कहा, 'बैन पर बीसीसीआई का फैसला कभी भी आ सकता है और 'नच बलिए' शो लगभग 3-4 महीने तक जारी रहता है। इसलिए, मेरे लिए अभी किसी को भी समय देना मुश्किल है।'

बता दें कि श्रीसंत इससे पहले कई रियलिटी शो में हिस्सा ले चुके हैं। श्रीसंत हाल ही में 'खतरो के खिलाड़ी' में नजर आए थे। इससे पहले उन्होंने बिग बॉस में शो में हिस्सा लिया था, जिसमें श्रीसंत रनरअप रहे थे। श्रीसंत एक अन्य डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' नजर आ चुके हैं।

टॅग्स :एस श्रीसंत

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या