'फिक्सर' मामले को लेकर गौतम गंभीर से विवाद के बीच श्रीसंत को मिला कानूनी नोटिस

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एलएलसी कमिश्नर ने एस श्रीसंत को गौतम गंभीर के खिलाफ उनके पोस्ट के लिए कानूनी नोटिस जारी किया है। 

By रुस्तम राणा | Published: December 8, 2023 06:04 PM2023-12-08T18:04:58+5:302023-12-08T18:06:24+5:30

Sreesanth gets legal notice over 'fixer' name-calling allegations against Gautam Gambhir | 'फिक्सर' मामले को लेकर गौतम गंभीर से विवाद के बीच श्रीसंत को मिला कानूनी नोटिस

'फिक्सर' मामले को लेकर गौतम गंभीर से विवाद के बीच श्रीसंत को मिला कानूनी नोटिस

googleNewsNext
Highlightsएलएलसी कमिश्नर ने एस श्रीसंत को गौतम गंभीर के खिलाफ उनके पोस्ट के लिए कानूनी नोटिस जारी कियाश्रीसंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर गौतम गंभीर के साथ अपनी बातचीत की जानकारी साझा कीरिपोर्ट के अनुसार, एलएलसी कमिश्नर एस श्रीसंत द्वारा इस मामले को सोशल मीडिया पर ले जाने से खुश नहीं हैं

नई दिल्ली: लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के दौरान भारत के विश्व कप विजेता खिलाड़ियों गौतम गंभीर और एस श्रीसंत के बीच तीखी नोकझोंक उम्मीद से ज्यादा गंभीर होती जा रही है। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एलएलसी कमिश्नर ने एस श्रीसंत को गौतम गंभीर के खिलाफ उनके पोस्ट के लिए कानूनी नोटिस जारी किया है। 

इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच एलएलसी मैच के दौरान हुई घटना में दो वरिष्ठ खिलाड़ियों के बीच तीखी नोकझोंक हुई और एस श्रीसंत ने दावा किया कि गौतम गंभीर ने उन्हें "फिक्सर" कहा था। मैच के बाद एस श्रीसंत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर गौतम गंभीर के साथ अपनी बातचीत की जानकारी साझा की।

रिपोर्ट में कहा गया है कि एलएलसी कमिश्नर एस श्रीसंत द्वारा इस मामले को सोशल मीडिया पर ले जाने से खुश नहीं हैं और उन्होंने सुझाव दिया कि यह "अनुबंध का उल्लंघन" है। एक मैच में एक घटना को लेकर एस श्रीसंत और गौतम गंभीर के बीच तीखी नोकझोंक के बीच, एलएलसी ने इस मुद्दे को संबोधित करने के लिए एक बयान जारी किया और कहा कि एक "आंतरिक जांच" की जाएगी और "कदाचार" के किसी भी सबूत से "सख्ती से निपटा जाएगा।"

यह मामला तब सामने आया जब यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और एस श्रीसंत ने गौतम गंभीर पर उनके प्रति असम्मानजनक व्यवहार करने और बुरे शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। एक गुप्त पोस्ट में, गौतम गंभीर ने इंस्टाग्राम पर एक मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, "मुस्कुराओ जब दुनिया पूरी तरह से ध्यान केंद्रित कर रही है!"

गंभीर के इंस्टाग्राम पोस्ट से एस श्रीसंत और भी नाराज हो गए और उन्होंने गंभीर से पूछा कि क्या वह सुप्रीम कोर्ट से ऊपर हैं। उन्होंने लिखा, "आपने एक खिलाड़ी और एक भाई की सीमाओं को पार कर लिया है और सबसे ऊपर, आप लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं। फिर भी आप हर क्रिकेटर से उलझते रहते हैं। तुम्हारे साथ क्या दिक्कत है? मैंने बस मुस्कुराकर देखा और आपने मुझे फिक्सर करार दे दिया? गंभीरता से? क्या आप सुप्रीम कोर्ट से ऊपर हैं? आपको इस तरह से बोलने और जो चाहें कहने का कोई अधिकार नहीं है।”

आपको बता दें कि "फिक्सर" शब्द एस श्रीसंत के लिए अपमानजनक है क्योंकि पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज को आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग घोटाले में शामिल पाए जाने के बाद 2013 में बीसीसीआई की अनुशासनात्मक समिति ने आजीवन प्रतिबंधित कर दिया था।

Open in app