सौरव गांगुली को आधिकारिक तौर पर त्रिपुरा पर्यटन का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया

त्रिपुरा ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के बाद सौरव गांगुली ने कह, "जब से मैं त्रिपुरा पर्यटन का राजदूत बन गया हूं, मैं इस जगह का दौरा करता रहूंगा। हम सोशल मीडिया, टेलीविजन, फेसबुक और इंस्टाग्राम के माध्यम से त्रिपुरा को बढ़ावा देंगे..."

By रुस्तम राणा | Published: December 11, 2023 10:07 PM

Open in App
ठळक मुद्देदादा ने कहा, हम सोशल मीडिया, टेलीविजन, फेसबुक और इंस्टाग्राम के माध्यम से त्रिपुरा को बढ़ावा देंगेगांगुली ने कहा, ‘‘मैं एक क्रिकेटर हूं और राज्य क्रिकेट इकाई की मदद करना चाहता हूंउन्होंने कहा, मैं चाहता हूं कि राज्य बड़े मुकाबलों की मेजबानी के लिए स्टेडियम का निर्माण करे

अगरतला: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली को आधिकारिक तौर पर त्रिपुरा पर्यटन का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया। इसको लेकर गांगुली ने कहा, "मुझे इस खूबसूरत जगह से परिचित कराया गया है। जब से मैं त्रिपुरा पर्यटन का राजदूत बन गया हूं, मैं इस जगह का दौरा करता रहूंगा। हम सोशल मीडिया, टेलीविजन, फेसबुक और इंस्टाग्राम के माध्यम से त्रिपुरा को बढ़ावा देंगे..."

यहां एक प्रेस कांफ्रेंस में गांगुली ने कहा कि वह त्रिपुरा के क्रिकेट खिलाड़ियों पर नजर रखते हैं और मणिशंकर मूरासिंह से प्रभावित हैं। गांगुली ने कहा, ‘‘मैं एक क्रिकेटर हूं और राज्य क्रिकेट इकाई की मदद करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि राज्य बड़े मुकाबलों की मेजबानी के लिए स्टेडियम का निर्माण करे। अगर गुवाहाटी भारतीय टीम के मैचों की मेजबानी कर सकता है तो फिर त्रिपुरा क्यों नहीं।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं त्रिपुरा के लिए खेलने वाले खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर रखता हूं और विभिन्न टूर्नामेंट में मणिशंकर मूरासिंह के खेलने के तरीके से प्रभावित हूं। उम्मीद करता हूं कि वह आईपीएल में खेलेगा क्योंकि उसे छांटी गई सूची में जगह मिली है।’’ गांगुली ने उज्जयंता पैलेस में राज्य के पर्यटन मंत्री सुशांत चौधरी के साथ करार पर हस्ताक्षर किए। इस करार के तहत वह त्रिपुरा पर्यटन के ब्रांड दूत होंगे। 

एजेंसी इनपुट के साथ

टॅग्स :सौरव गांगुलीत्रिपुरा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या