IPL 2024: 'सॉरी रोहित भाई', ऋषभ पंत ने कहा, 'दोस्ती अलग...'

IPL 2024: 22 मार्च से आईपीएल शुरू हो रहा है और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से ऋषभ पंत ने माफी मांगी है। पंत ने कहा कि सॉरी रोहित भाई।

By धीरज मिश्रा | Published: March 15, 2024 1:11 PM

Open in App
ठळक मुद्देआईपीएल खेलने के लिए खिलाड़ी तैयार आईपीएल से जुड़ी एक वीडियो आई सामने 22 मार्च को आईपीएल का पहला मैच खेला जाएगा

IPL 2024: 22 मार्च से आईपीएल शुरू हो रहा है और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से ऋषभ पंत ने माफी मांगी है। पंत ने कहा कि सॉरी रोहित भाई। दरअसल, रोहित शर्मा ने अपने एक्स एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की। वीडियो के केपशन में रोहित ने लिखा कि यह इंडियन टी-20 लीग है बॉस।

यहां हवा बदल जाती है। ग्राउंड पर मिलते हैं। रोहित ने केपशन में ऋषभ पंत को भी टैग किया। रोहित के इस सवाल का जवाब पंत ने कुछ अंदाज में दिया। पंत ने अपने एक्स एकाउंट से लिखा कि सॉरी रोहित भाई। टीम अलग है और दोस्ती भी अलग है क्योंकि टीम से बढ़कर कुछ भी नहीं है। 

हार्दिक पांड्या ने कहा कि कोई किसी का भाई नहीं

वीडियो में हार्दिक पांड्या भी कहते हुए दिख रहे हैं कि कोई किसी का भाई नहीं। वीडियो ट्वीट करते हुए हार्दिक ने लिखा कि भाई ने तो बता दिया कि इस टूर्नामेंट में कोई किसी का भाई नहीं है। मगर हम है तैयार।

ढक्कन कहने पर बिफरे श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर ने वीडियो पोस्ट कर लिखा कि कौन ढक्कन और कौन मक्खन यह तो कुछ दिनों में पता चल जाएगा। मैच में मिलते हैं।

ईशान किशन ने कहा कि अब से दोस्ती और यारी सब टूर्नामेंट के बाद।

आईपीएल का शेड्यूल 

आईपीएल 2024 का पहला मैच 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। चेन्नई में शाम 7.30 से मैच का लाइव प्रसारण होगा। इसी प्रकार 23 मार्च को पंजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स। कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद। 24 मार्च को राजस्थान रॉयल्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स।

गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस। 25 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम पंजाब किंग्स। 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस। 27 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस। पूरा शेड्यूल देखने के लिए आप आईपीएल की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

 

टॅग्स :आईपीएल 2024ऋषभ पंतरोहित शर्माहार्दिक पंड्याएमएस धोनीविराट कोहलीश्रेयस अय्यर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या