चेपॉक पर ‘बार्मी आर्मी’ के छोटे से ग्रुप ने उठाया खेल का लुत्फ

By भाषा | Published: February 13, 2021 4:57 PM

Open in App

चेन्नई, 13 फरवरी कोविड-19 महामारी संबंधित पाबंदियों के चलते भले ही ‘बार्मी आर्मी’ अपनी पूरी क्षमता में चेपॉक स्टेडियम में मौजूद नहीं हो लेकिन भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान वे अपनी मौजूदगी दर्ज कराने को बेताब हैं।

भारत के विभिन्न हिस्सों से ‘बार्मी आर्मी’ (इंग्लैंड टीम के कड़े प्रशंसक) के छह सदस्यों का एक ग्रुप शनिवार को यहां शुरू हुए दूसरे टेस्ट को देखने के लिये शहर में मौजूद था। ‘बार्मी आर्मी’ इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दुनिया भर के दौरों पर जाती है।

जो फेलान नयी दिल्ली में कार्यरत हैं और उन्होंने कहा, ‘‘माहौल शानदार है। हम छह लोग हैं, जो मुंबई, दिल्ली और हैदराबाद से आये हैं और हम यहां इंग्लैंड क्रिकेट टीम के समर्थन के लिये यहां आये हैं। मैदान पर आकर मैच देखना और अपनी टीम के लिये चीयर करना सचमुच शानदार अहसास है। ’’

यह पूछने पर कि क्या उन्होंने और ग्रुप के अन्य सदस्यों ने यहां आने से पहले कुछ सोचा था तो उन्होंने नकारात्मक जवाब दिया।

उन्होंने कहा, ‘‘नहीं, कोविड-19 के मामले अब काफी कम हो गये हैं, हमने एहतियात बरती, हम अपनी पीपीई किट पहने हैं लेकिन यहां आकर हम काफी खुश हैं। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘माहौल शानदार है। मुझे लगता है कि अगर 50,000 या 60,000 लोग होंगे तो यह शानदार होगा। यहां हर किसी को क्रिकेट पसंद है। काफी शोर शराबा है और यह मजेदार है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या