जब इस भारतीय क्रिकेटर को पीटने होटल पहुंच गए शोएब अख्तर, कमरे की चाभी तक बनवा ली

शोएब अख्तर ने लाइव वीडियो सेशन के दौरान खुलासा किया है कि उन्होंने एक बार भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह को पीटने का मन बना लिया था...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 11, 2020 10:29 AM2020-05-11T10:29:09+5:302020-05-11T10:54:32+5:30

Shoaib Akhtar Reveals He had Gone to Hit Harbhajan Singh in Hotel Room | जब इस भारतीय क्रिकेटर को पीटने होटल पहुंच गए शोएब अख्तर, कमरे की चाभी तक बनवा ली

जब इस भारतीय क्रिकेटर को पीटने होटल पहुंच गए शोएब अख्तर, कमरे की चाभी तक बनवा ली

googleNewsNext
Highlightsलाइव चैट के दौरान शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा।अख्तर बोले- मैं हरभजन सिंह को पीटने के लिए होटल रूम तक पहुंचा।

भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच किसी 'हाईवोल्टेज मुकाबले' से कम नहीं रहता है। वहीं जब शोएब अख्तर मैदान पर होते थे, तो अक्सर गहमागहमी का माहौल बना रहता था।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के मुताबिक उन्होंने एक बार भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह को पीटने की धमकी दे डाली थी। अख्तर ने ये दावा हेलो ऐप पर लाइव वीडियो सेशन के दौरान किया।

रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशहूर इस पूर्व गेंदबाज ने कहा, "मैं हरभजन सिंह को ढूंढने गया था होटल रूम में... मारने के लिए... वो तो उसकी किस्मत अच्छी थी... मैंने चाभी बनवा ली थी होटल रूम की... मैंने कहा कि खाना हमारे साथ खाता है... फिरता तू हमारे साथ है लाहौर... कल्चर तेरा एक है... पंजाबी है... हमारा छोटा भाई है... और हमारे साथ बदतमीजी... मैं कहा कि मैं तुझे होटल में जाकर मारूंगा... और उसको (हरभजन सिंह) को मालूम था कि शोएब आकर मारेगा... छोड़ेगा नहीं... लेकिन वो मिला ही नहीं... एक दिन बाद मेरा गुस्सा ठंडा हो गया... फिर उसने मुझसे माफी मांग ली..."

सहवाग के दावे को किया खारिज: अख्तर ने पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग के उस दावे को खारिज किया है, जिसमें उन्होंने मुल्तान टेस्ट के दौरान अख्तर को करारा जवाब देने की बात कही थी। वीरेंद्र सहवाग अक्सर ये कहते हैं कि मुल्तान में शोएब अख्तर जब उन्हें बार-बार हुक करने को कह रहे थे, तो वीरू ने कह दिया कि तू भीख मांगना बंद कर। इस बात का अख्तर ने खंडन किया है।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने 46 टेस्ट मैचों की 82 पारियों में 3.37 की इकॉनमी के साथ 178 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 12 बार पांच शिकार किए है। वहीं 163 वनडे में इस राइट आर्म फास्ट बॉलर 247 शिकार किए। बात अगर 15 टी20 मैचों की करें, तो अख्तर ने 19 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया।

Open in app