'मुझे बहुत खुशी है कि मैं अब क्रिकेट नहीं खेल रहा हूं...', सूर्यकुमार की बैटिंग देख हरभजन सिंह को याद आए एबी डिविलियर्स

सूर्यकुमार यादव ने आरसीबी के खिलाफ अपनी विध्वंसक क्षमता का प्रदर्शन किया और 17 गेंदों में शानदार अर्धशतक बनाकर टीम को 197 रन के मजबूत लक्ष्य को केवल 15.3 ओवर में हासिल करने में मदद की।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 12, 2024 04:52 PM2024-04-12T16:52:32+5:302024-04-12T16:54:36+5:30

Harbhajan Singh Suryakumar batting very glad that I am not playing cricket anymore | 'मुझे बहुत खुशी है कि मैं अब क्रिकेट नहीं खेल रहा हूं...', सूर्यकुमार की बैटिंग देख हरभजन सिंह को याद आए एबी डिविलियर्स

सूर्यकुमार की बल्लेबाजी देखकर दंग रह गए हरभजन (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsसूर्यकुमार यादव ने आरसीबी के खिलाफ अपनी विध्वंसक क्षमता का प्रदर्शन किया 17 गेंदों में शानदार अर्धशतक बना दियाहरभजन सिंह सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी से प्रभावित नजर आए

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह आरसीबी के खिलाफ मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी से प्रभावित नजर आए। सूर्यकुमार यादव और दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स के बीच उनके शॉट्स और सहज बल्लेबाजी शैली की तुलना करते हुए हरभजन ने कहा कि ये बढ़िया है कि वह आज के दौर में नहीं खेलते।

सूर्यकुमार यादव ने आरसीबी के खिलाफ अपनी विध्वंसक क्षमता का प्रदर्शन किया और 17 गेंदों में शानदार अर्धशतक बनाकर टीम को 197 रन के मजबूत लक्ष्य को केवल 15.3 ओवर में हासिल करने में मदद की। सूर्यकुमार की आक्रामक बल्लेबाजी से अचंभित हरभजन ने कहा कि ये राहत की बात है कि मुझे अब ऐसी चुनौतीपूर्ण बल्लेबाजी का सामना नहीं करना पड़ेगा।  स्टार स्पोर्ट्स के एक शो के दौरान हरभजन ने कहा कि मैंने कभी किसी को सूर्यकुमार को इस तरह हावी होते हुए नहीं देखा। मुझे बहुत खुशी है कि मैं अब क्रिकेट नहीं खेल रहा हूं। 

सूर्या की तारीफ में हरभजन ने कहा कि उनके पास हर उस गेंद का जवाब है जो आप उन्हें फेंकते हैं, चाहे वह वाइड यॉर्कर हो, बाउंसर हो। वह स्वीप, पुल, अपर-कट खेल सकते हैं और मुझे नहीं पता कि वह और क्या खेल सकते हैं। वह एक अलग तरह के खिलाड़ी हैं। 

बता दें कि चोट के कारण सूर्यकुमार यादव शुरुआती 3 मैच नहीं खेल पाए थे। इसके बाद जब उन्होंने वापसी की तो पहले मुकाबले में खाता नहीं खोल सके। लेकिन आरसीबी के खिलाफ ऐसा लगा जैसे सूर्यकुमार कुछ और ही ठान के आए हों। 

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को सात विकेट से हरा दिया। शान ने सिर्फ 34 गेंद में सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से 69 रन बनाये। वहीं सूर्यकुमार ने 19 गेंद में 52 रन की पारी खेली जिसमें चार छक्के और पांच चौके शामिल थे। मुंबई इंडियंस ने आरसीबी से मिला 197 रन का लक्ष्य 15 . 3 ओवर में हासिल कर लिया। सूर्यकुमार को 15 के स्कोर पर मैक्सवेल ने बैकवर्ड प्वाइंट पर जीवनदान दिया था। उन्होंने 11वें ओवर में आकाश दीप की धुनाई करते हुए तीन छक्कों और एक चौके की मदद से 24 रन निकाले। चोट से लौटकर दूसरा ही मैच खेल रहे सूर्यकुमार को आरसीबी के गेंदबाजों ने कई ढीली गेंदें डाली और दुनिया के नंबर एक टी20 बल्लेबाज ने पूरा फायदा उठाते हुए 17 गेंद में अर्धशतक पूरा किया।

Open in app