IPL 2022: एमएस धोनी के आईपीएल भविष्य पर बोले शोएब अख्तर- वो कोई भी काम करने में सक्षम हैं

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल में भविष्य को लेकर बात की है। अख्तर ने कहा कि वह एमएस धोनी हैं। कोई वास्तव में भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि वह क्या करते हैं। वह कोई भी अजीब काम कर सकते हैं। वह ऐसा करने के लिए जाने जाते हैं।

By मनाली रस्तोगी | Published: May 09, 2022 11:25 AM

Open in App
ठळक मुद्देशोएब अख्तर ने सीएसके के असंगत अभियान पर भी अपने विचार साझा किए, जिनकी प्ले-ऑफ की उम्मीद एक धागे पर टिकी हुई है। अख्तर ने कहा कि आईपीएल शुरू होने के बाद से चेन्नई शायद ही कभी जल्दी आउट हुई हो।

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी मौजूदा आईपीएल सीजन में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बन गए हैं। बता दें कि उन्होंने आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले ही कप्तानी छोड़ी थी, जिसके बाद सीएसके के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई थी। हालांकि, जडेजा ने अपने खेल पर ध्यान देने की वजह से कप्तानी छोड़ दी। 

जहां एक और अभी भी धोनी सीएसके के लिए मूल्यवान संपत्ति बने हुए हैं तो वहीं फ्रेंचाइजी के साथ भी धोनी के भविष्य को लेकर बने रहने को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। वैसे तो चेन्नई की टीम उन्हें अपने साथ एक और सीजन खेलते हुए देखना पसंद करेगी। मगर सवाल ये है कि क्या धोनी ऐसा करना चाहेंगे? इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आईपीएल में धोनी के भविष्य को लेकर बात की। 

स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए अख्तर ने कहा, "वह एमएस धोनी हैं। कोई वास्तव में भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि वह क्या करते हैं। वह कोई भी अजीब काम कर सकते हैं। वह ऐसा करने के लिए जाने जाते हैं। वह एक महान व्यक्ति हैं। हम सब उनसे प्यार करते हैं और उनका सम्मान करते हैं। हालंकि, व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि वह रिटायर होने से पहले एक और सीजन खेलेंगे या फिर वह प्रबंधन का हिस्सा हो सकते हैं।" उन्होंने सीएसके के असंगत अभियान पर भी अपने विचार साझा किए, जिनकी प्ले-ऑफ की उम्मीद एक धागे पर टिकी हुई है। 

अपनी बात को जारी रखते हुए शोएब अख्तर ने आगे कहा, "आईपीएल शुरू होने के बाद से चेन्नई शायद ही कभी जल्दी आउट हुई हो। वे लगभग हर सीजन में अपनी छाप छोड़ते हैं। लेकिन इस बार सीएसके के लिए किचन में बहुत सारे रसोइये हैं। उन्हें फिर से संगठित होने के लिए समय चाहिए। इस मौसम में बहुत देर हो चुकी है। उन्हें अगले साल कुछ स्पष्ट सोच और स्पष्ट दिमाग के साथ वापस आना होगा। आप मैदान के बाहर ड्रेसिंग रूम में मैच जीतते हैं। मैदान पर आप केवल प्रदर्शन करते हैं।"

टॅग्स :एमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्सआईपीएल 2022शोएब अख्तर
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या