Shaheen Shah Afridi PCB 2024: पाकिस्तान क्रिकेट से नाराज शाहीन शाह अफरीदी, छोड़ सकते हैं टी20 कप्तानी

Shaheen Shah Afridi PCB 2024: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अध्यक्ष मोहसिन नकवी और राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने एक बार भी उनसे भविष्य की योजनाओं के बारे में बात नहीं की है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 30, 2024 2:15 PM

Open in App
ठळक मुद्देशाहीन राष्ट्रीय टी20 टीम का कप्तान है तो उसका निराश होना लाजमी है। सूचित करना चाहिए और उन्हें हर चीज के बारे में जानकारी देनी चाहिए।कोचों की नियुक्ति और कप्तानी के बारे में चर्चा की थी तो उन्हें इसमें शामिल नहीं किया गया।

Shaheen Shah Afridi PCB 2024: तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट और टी20 कप्तान के रूप में उनके भविष्य से संबंधित चर्चाओं में शामिल नहीं किये जाने से निराश हैं जिससे वह कप्तानी छोड़ने पर विचार कर रहे हैं। शाहीन के करीबी सूत्र ने कहा कि यह गेंदबाज इस बात से नाराज है कि जहां तक कप्तानी या कोचों की नियुक्ति का सवाल है तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अध्यक्ष मोहसिन नकवी और राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने एक बार भी उनसे भविष्य की योजनाओं के बारे में बात नहीं की है।

इस सूत्र ने कहा, ‘‘शाहीन राष्ट्रीय टी20 टीम का कप्तान है तो उसका निराश होना लाजमी है। उसे उम्मीद थी कि अगर बोर्ड और चयनकर्ता उन्हें हटाना भी चाहते हैं तो उन्हें इसके पीछे के कारणों के बारे में सूचित करना चाहिए और उन्हें हर चीज के बारे में जानकारी देनी चाहिए। ’’

सूत्र ने कहा कि शाहीन इस बात से भी निराश थे कि जब पीसीबी प्रमुख ने राष्ट्रीय चयनकर्ताओं और बाबर आजम से इस हफ्ते टी20 विश्व कप, कोचों की नियुक्ति और कप्तानी के बारे में चर्चा की थी तो उन्हें इसमें शामिल नहीं किया गया।

टॅग्स :पाकिस्तान क्रिकेट बोर्डShaheen Shah Afridiबाबर आजमपाकिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या