IPL 2020: हैदराबाद के खिलाफ हार से निराश कप्तान कोहली, कहा- अब दिल्ली से हर हाल में जीतना होगा मैच

टीम के बल्लेबाजों के प्रदर्शन से आरसीबी के कप्तान कोहली निराश नजर आए। दूसरी तरफ सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया।

By अमित कुमार | Published: November 01, 2020 10:18 AM

Open in App
ठळक मुद्दे बेंगलोर की ओर से सलामी बल्लेबाज जोश फिलिप (32) के अलावा कोई बल्लेबाज 30 रन के आंकड़े को पार नहीं कर पाया। जेसन होल्डर ने भी अंत में 10 गेंद में तीन छक्कों और एक चौके की मदद से नाबाद 26 रन की पारी खेलकर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एकतरफा मुकाबले में पांच विकेट की हार के बाद कहा कि उन्हें पता था कि इतने रन पर्याप्त नहीं होने वाले थे। सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को सात विकेट पर 120 रन पर रोकने के बाद साहा (39) और मनीष पांडे (26) के बीच दूसरे विकेट की 50 रन की साझेदारी की बदौलत 14.1 ओवर में पांच विकेट पर 121 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

जेसन होल्डर ने भी अंत में 10 गेंद में तीन छक्कों और एक चौके की मदद से नाबाद 26 रन की पारी खेलकर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया। सनराइजर्स की ओर से संदीप ने 20 जबकि होल्डर ने 27 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए। राशिद खान, शाहबाज नदीम और टी नटराजन ने एक-एक विकेट हासिल किया। नटराजन ने चार ओवर के अपने स्पैल में सिर्फ 11 रन दिए। 

बेंगलोर की ओर से सलामी बल्लेबाज जोश फिलिप (32) के अलावा कोई बल्लेबाज 30 रन के आंकड़े को पार नहीं कर पाया। एबी डिविलियर्स ने 24 रन की पारी खेली। कोहली ने पांच विकेट की हार के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कहा कि ये रन पर्याप्त नहीं थे। हमने सोचा था कि 140 का स्कोर अच्छा रहेगा लेकिन हालात में काफी बदलाव आया जिसकी हमने उम्मीद नहीं की थी। यह अजीब है। हमने सोचा था कि मौसम अच्छा रहेगा और अधिक ओस नहीं होगी। 

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पूरी पारी के दौरान हमने बल्ले से साहसिक प्रदर्शन नहीं किया। विरोधी गेंदबाजों ने सही लाइन और लेंथ से गेंदबाजी की और पिच का अच्छा इस्तेमाल किया। कोहली ने कहा कि अब उन्हें अपना अंतिम मुकाबला हर हाल में जीतना होगा। उन्होंने कहा कि स्थिति स्पष्ट है। अंतिम मैच जीतो और शीर्ष दो में जगह बनाओ। यह शानदार मैच होगा क्योंकि दोनों टीमों (दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबला) के 14 अंक हैं।  (भाषा इनपुट के साथ)

टॅग्स :विराट कोहलीरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरसनराइजर्स हैदराबाददिल्ली कैपिटल्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या