PSL की इस टीम ने शेयर की जसप्रीत बुमराह की 'नो-बॉल' वाली फोटो, भड़के फैंस ने जमकर लताड़ा

इस्लामाबाद युनाइटेड ने कोरोना वायरस के बीच बुमराह की नो-बॉल वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "सीमा ना लाघें, ये महंगा पड़ सकता है।"

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 04, 2020 6:56 PM

Open in App
ठळक मुद्देपाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी टीम इस्लामाबाद युनाइटेड।कोरोना वायरस के बीच ट्वीट की जसप्रीत बुमराह की तस्वीर।भारतीय फैंस ने जमकर लताड़ा।

एक ओर जहां पूरा विश्व कोविड-19 महामारी से जूझ रहा है। वहीं इस संक्रमण से 41 लोगों को खो चुका पाकिस्तान गंभीर मौके पर भी ट्रोल करने से नहीं चूक रहा। पाकिस्तान सुपर लीग की टीम इस्लामाबाद युनाइटेड ने भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को ट्विटर पर ट्रोल करने की कोशिश की है, जिस पर फैंस भड़क उठे। 

इस्लामाबाद युनाइटेड ने कोरोना वायरस के बीच बुमराह की नो-बॉल वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "सीमा ना लाघें, ये महंगा पड़ सकता है।"

इस ट्वीट पर भारतीय फैंस भड़क उठे और इस्लामाबाद युनाइटेड को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

पहले भी हुआ था इस तस्वीर का इस्तेमाल: जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने साल 2017 में जसप्रीत बुमराह की इसी तस्वीर को विज्ञापन बना दिया था, जिसपर बुमराह भड़के थे। इस फोटो के वायरल के बाद बुमराह ने लिखा उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, 'बहुत खूब जयपुर ट्रैफिक पुलिस। ये दिखाता है कि अपने देश के लिए अपना बेस्ट देने के बाद भी आपको कितनी रिस्पेक्ट मिलती है।" 

इसके बाद जयपुर पुलिस ने सफाई में कहा था, "यह जानकारी सिर्फ ट्रैफिक अवेयरनेस के लिए है। इसका मकसद बुमराह या लाखों क्रिकेट फैन्स की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।" बुमराह की नाराजगी के बाद ये विज्ञापन हटाने हटाने की भी बात कही गई थी।

कब की है ये तस्वीर: साल 2017 में भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में जसप्रीत बुमराह ने ये नो-बॉल फेंकी थी, इस गेंद पर फखर जमां का कैच पकड़ा गया था, लेकिन इस पर 'फ्री-हिट' दे दिया गया था।

टॅग्स :कोरोना वायरसजसप्रीत बुमराहबाबर आजमभारत vs पाकिस्तानचैंपियंस ट्रॉफीभारतीय क्रिकेट टीमपाकिस्तान क्रिकेट टीमपाकिस्तान सुपर लीग

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या