PKL 2019, Dabang Delhi vs Tamil Thalaivas: दबंग दिल्ली का मुकाबला तमिल थलाइवाज से, जानें किस टीम का पलड़ा भारी

तेलुगू टाइटंस के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में एक अंक से जीत दर्ज करने के बाद दबंग दिल्ली का मुकाबला प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के 9वें मैच में तमिल थलाइवाज से होगा।

By सुमित राय | Published: July 25, 2019 06:46 AM2019-07-25T06:46:06+5:302019-07-25T06:46:06+5:30

Pro Kabaddi League 2019, PKL Dabang Delhi vs Tamil Thalaivas Match Preview and Team Analysis | PKL 2019, Dabang Delhi vs Tamil Thalaivas: दबंग दिल्ली का मुकाबला तमिल थलाइवाज से, जानें किस टीम का पलड़ा भारी

PKL 2019, Dabang Delhi vs Tamil Thalaivas: दबंग दिल्ली का मुकाबला तमिल थलाइवाज से

googleNewsNext
Highlightsप्रो कबड्डी लीग के 7वें सीजन के 9वें मैच में तमिल थलाइवाज का मुकाबला दबंग दिल्ली से होगा। दबंग दिल्ली और तमिल थलाइवाज के बीच यह मैच शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।पिछले सीजन में दबंग दिल्ली ने तमिल थलाइवाज को 37-33 से पराजित किया था।

तेलुगू टाइटंस के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में एक अंक से जीत दर्ज करने के बाद दबंग दिल्ली का मुकाबला प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के 9वें मैच में तमिल थलाइवाज से होगा। दबंग दिल्ली और तमिल थलाइवाज के बीच यह मैच हैदराबाद के गाचीबावली इंडोर स्टेडियम भारतीय समय के अनुसार गुरुवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

दबंग दिल्ली Vs तमिल थलाइवाज : दोनों टीमों का प्रदर्शन

दिल्ली की टीम ने अपने पहले मैच में तेलुगू टाइटंस को 34-33 से हराया था। वहीं तमिल थलाइवाज भी अपने पहले मैच में तेलुगू टाइटंस को 39-26 से मात देकर इस मैच में उरेगी। दोनों टीमें दिल्ली की टीम ने पिछले सीजन में उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन किया था और वह पहली बार प्लेऑफ में पहुंची थी।

दबंग दिल्ली Vs तमिल थलाइवाज : हेड टू हेड रिकॉर्ड

प्रो कबड्डी लीग में अब तक दबंग दिल्ली और तमिल थलाइवाज की टीमें 6 बार आमने सामने आ चुकी है, जिसमें दिल्ली की टीम का पलड़ा भारी है। दिल्ली की टीम ने तमिल थलाइवाज को 5 मैचों में हराया है, जबकि 1 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। पिछले सीजन में दोनों टीमें एक-दूसरे के खिलाफ एक ही मैच खेलेगी थी, जिसमें दबंग दिल्ली ने तमिल थलाइवाज को 37-33 से पराजित किया था।

दबंग दिल्ली Vs तमिल थलाइवाज : इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

अनुभवी डिफेंडर और कप्तान जोगिंदर नरवाल, रविन्दर पहल और नवीन कुमार के होने से इस सीजन में टीम काफी संतुलित लग रही है। दूसरी तरफ तमिल थलाइवाज में भी कप्तान अजय ठाकुर, राहुल चौधरी और मंजीत छिल्लर के होने से टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

दबंग दिल्ली की टीम :

रेडर : अमल कादियान, चंद्रन रंजीत, नवीन कुमार, नीरज नरवाल, सुमित कुमार।
डिफेंडर : मोहित, विशाल माने, प्रतीक पाटिल, रविंदर पहल, अनिल कुमार, सईद गफ्फारी, सत्यवान, सुमित, जोगिंदर नरवाल, सोमबीर।
ऑलराउंडर : बलराम, मेराज शेख, विजय।

तमिल थलाइवाज की टीम : 

रेडर : अजय ठाकुर, आनंद, राहुल चौधरी, शब्बीर बापू, वी अजीथ कुमार, विनीत शर्मा, यशवंत बिश्नोई।
डिफेंडर : अजीत, एम अभिषेक, पोनप्रतिभन, हिमांशु, मोहित छिल्लर, सागर, मिलाद शाईबेक।
ऑलराउंडर : हेमंत चौहान, मंजीत छिल्लर, रण सिंह, विक्टर ओबरॉय।

Open in app