PKL 2019, Patna vs Jaipur: जयपुर के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी पटना की टीम, इन 2 खिलाड़ियों पर होगी नजर

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के 23वें मैच में पटना पाइरेट्स की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ अपने घरेलू लीग की शुरुआत करेगी।

By सुमित राय | Published: August 3, 2019 07:24 AM2019-08-03T07:24:14+5:302019-08-03T07:24:14+5:30

Pro Kabaddi League 2019, Match 23, Patna Pirates vs Jaipur Pink Panthers Match Preview and Team Analysis | PKL 2019, Patna vs Jaipur: जयपुर के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी पटना की टीम, इन 2 खिलाड़ियों पर होगी नजर

PKL 2019, Patna vs Jaipur: जयपुर के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी पटना की टीम

googleNewsNext
Highlightsप्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के 23वें मैच में पटना पाइरेट्स का सामना जयपुर से होगा।पटना और जयपुर के बीच यह मैच पटना में शनिवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।इस मैच से पटना पाइरेट्स की टीम अपने घरेलू लीग की शुरुआत करेगी।

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के 23वें मैच में पटना पाइरेट्स की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ अपने घरेलू लीग की शुरुआत करेगी। पटना पाइरेट्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच यह मैच पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शनिवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

अब तक दोनों टीमों का प्रदर्शन

पटना पाइरेट्स ने अब तक खेले तीन में से दो मैचों में जीत दर्ज की है। पटना को पहले मैच में बेंगलुरु ने हराया था, इसके बाद उसने तेलुगू टाइटंस और तमिल थलाइवाज के खिलाफ जीत दर्ज की। वहीं जयपुर की टीम ने अपने शुरुआत तीनों मैच जीते हैं। जयपुर ने अपने पहले मैच मुंबई को मात दी थी। इसके बाद उसने बंगाल और हरियाणा के खिलाफ भी जीत दर्ज की।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

इस मैच में रिकॉर्ड ब्रेकर प्रदीप नरवाल पर सभी की नजर होगी, जिन्होंने अब तक 876 रेड प्वाइंट बनाए हैं और सबसे सफल खिलाड़ी है। वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स की ओर से कप्तान दीपक निवास हुडा पर सबकी नजर होगी, जिन्होंने अब तक प्रो कबड्डी में 741 रेड प्वाइंट्स हासिल किया है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

पटना पाइरेट्स की टीम : 

रेडर : आशीष, जैंग कुन ली, मोहम्मद इस्माइल मगशूदलू महाली, मोहित, नवीन, प्रदीप नरवाल, पूरण सिंह, राजीवरसिंह प्रताप राव चव्हाण।
डिफेंडर : महेंद्र चौधरी, नीरज कुमार, जयदीप, सुरेंद्र नाडा, बिंटू नरवाल, जवाहर डागर।
ऑलराउंडर : हादी ओशटोरक, रवींद्र, साहिल मन्न, विकास जागलान।

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम :

रेडर : लोकेश कौशिक, मिलिंडा चतुरंगा, नीलेश सालुंके, सुशील गूलिया, अजिंक्य अशोक पंवार, दीपक नरवाल, गुमान सिंह।
डिफेंडर : संदीप कुमार, अमित हुड्डा, सुनील सिद्धागावले, कर्मवीर, पवन टीआर।
ऑलराउंडर : नितिन रावल, दीपक निवास हुड्डा, डोंग ग्लू किम, विशाल, सचिन नरवाल, संतपन्नासेल्वम।

Open in app