Women's T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल से पूजा वस्त्राकर बाहर, हरमनप्रीत का खेलना संदिग्ध

भारतीय ऑलराउंडर पूजा वस्त्राकर सांस के संक्रमण के कारण मुकाबले से बाहर हो गई हैं।

By मनाली रस्तोगी | Published: February 23, 2023 3:22 PM

Open in App
ठळक मुद्देस्नेह राणा को भारत की टीम में पूजा वस्त्राकर के प्रतिस्थापन के रूप में मंजूरी दे दी गई हैहरमनप्रीत कौर का खेलना अभी भी संदिग्ध हैभारत केपटाउन के न्यूलैंड्स में आईसीसी टी20 महिला विश्व कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा।

केपटाउन: भारतीय कप्तान और स्टार बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 महिला विश्व कप के सेमीफाइनल से पहले बुखार से पीड़ित हैं। वहीं, ऑलराउंडर पूजा वस्त्राकर सांस के संक्रमण के कारण मुकाबले से बाहर हो गई हैं। बीसीसीआई ने यह जानकारी साझा की। बोर्ड ने बताया कि टी20 महिला विश्व कप की इवेंट टेक्निकल कमेटी ने स्नेह राणा को भारत की टीम में पूजा वस्त्राकर के प्रतिस्थापन के रूप में मंजूरी दे दी है।

वस्त्राकर अक्टूबर से घुटने की चोट के लिए पुनर्वसन से गुजर रही थीं। स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर स्नेह ने 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय सहित कुल 47 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं। वहीं, जानकारी के अनुसार, चिकित्सा टीम अभी स्थिति पर नजर रखे हुए है और अभी यह स्पष्ट नहीं है कि भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर कुछ घंटों में शुरू होने वाले मैच के लिए फिट हो पाएंगी या नहीं। 

भारत केपटाउन के न्यूलैंड्स में आईसीसी टी20 महिला विश्व कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। वस्त्राकर ने भारत के सभी ग्रुप-स्टेज खेलों में भाग लिया। मध्यम तेज गेंदबाज ने टूर्नामेंट में अब तक 44.5 की गेंदबाजी औसत से दो विकेट लिए हैं।

टॅग्स :आईसीसी महिला टी20 विश्व कपहरमनप्रीत कौरबीसीसीआई
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या