इंग्लैंड के पत्रकार ने 3 साल बाद दिया सहवाग के ट्वीट का जवाब, मजेदार है दोनों के बीच की लड़ाई

इंग्लैंड के पॉपुलर जर्नलिस्ट पीयर्स मोर्गन ने सहवाग के तीन साल पुराने ट्वीट का जवाब दिया है।

By सुमित राय | Published: July 18, 2019 12:19 PM

Open in App
ठळक मुद्देवीरेंद्र सहवाग हमेशा अपने मजेदार ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं।इंग्लैंड के पॉपुलर जर्नलिस्ट पीयर्स मोर्गन ने सहवाग के तीन साल पुराने ट्वीट का जवाब दिया है।सहवाग और पीयर्स के बीच सोशल मीडिया पर चल रही लड़ाई काफी मजेदार है।

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग हमेशा अपने मजेदार ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार इंग्लैंड के पॉपुलर जर्नलिस्ट पीयर्स मोर्गन ने सहवाग के तीन साल पुराने ट्वीट का जवाब दिया है। सहवाग और पीयर्स के बीच सोशल मीडिया पर चल रही लड़ाई काफी मजेदार है।

दरहसल, ब्राजील में आयोजित 2016 ओलंपिक में भारत ने एक सिल्वर और एक ब्रॉन्ज मेडल जीता था। भारत की ओर से पीवी सिंधु ने बैडमिंटन में सिल्वर मेडल और साक्षी मलिक ने रेसलिंग में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों का भारत में जोरदार स्वागत किया गया था।

पीयर्स ने 2016 ओलंपिक में भारत के दो मेडल जीतने के बाद मजाक उड़ा था और एक न्यूजपेपर की फोटो शेयर करते हुए हुए लिखा था, 'कितनी शर्मनाक बात है कि 1.2 अरब वाला देश दो हार के बाद मेडल जीतने का जश्न मना रहा है।'

पीयर्स के ट्वीट के बाद वीरेंद्र सहवाग ने जोरदार जवाब दिया था और उन्हें टैग करते हुए लिखा था, 'हम छोटी से छोटी खुशियां मनाते हैं, लेकिन इंग्लैंड जिसने क्रिकेट को इनवेंट किया वो अभी तक वर्ल्ड कप नहीं जीत पाया है। ये कितनी शर्मनाक बात है।'

अब तीन साल बाद जब इंग्लैंड ने आईसीसी वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है तब पीयर्स ने सहवाग के ट्वीट का जवाब दिया है। पीयर्स मॉर्गन ने वीरेंद्र सहवाग को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'हाय, वीरेंद्र सहवाग।' सोशल मीडिया पर पीयर्स मॉर्गन का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने पहली बार आईसीसी वर्ल्ड कप खिताब पर कब्जा किया है। इंग्लैंड ने फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को बाउंड्री के आधार पर हराया था। फाइनल मुकाबले में दोनों टीमों ने 241-241 रन बनाए थे, इसके बाद मैच सुपर ओवर में चला गया। फिर मैच सुपर ओवर में भी टाई हो गया और दोनों टीमों ने 15-15 रन बनाए। दोनों टीमों के बीच मैच में सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने के आधार पर विजेता घोषित किया गया।

टॅग्स :वीरेंद्र सहवागआईसीसी वर्ल्ड कपइंग्लैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या