PSL: खाली स्टेडियम और आईपीएल जैसी जर्सी पर सोशल मीडिया में उड़ा मजाक! यूजर्स ने लिखे मजेदार कमेंट

पिछले साल पीएसएल का फाइनल लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में कड़ी सुरक्षा के बीच खेला गया था।

By विनीत कुमार | Published: February 28, 2018 03:33 PM2018-02-28T15:33:04+5:302018-02-28T15:35:27+5:30

pakistan super league trolled on social media twitter over empty stadium and team jerseys like ipl | PSL: खाली स्टेडियम और आईपीएल जैसी जर्सी पर सोशल मीडिया में उड़ा मजाक! यूजर्स ने लिखे मजेदार कमेंट

पाकिस्तान सुपर लीग में खाली स्टेडियम

googleNewsNext

दुबई में 22 फरवरी से शुरू हुए पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की तीसरे सीजन में दुनिया भर के कई स्टार खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। हालांकि, इसके बावजूद लोकप्रियता के मामले में टूर्नामेंट को वह नतीजा नहीं मिल रहा जैसी उम्मीद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को थी। पीएसएल का पहला सीजन इस्लामाबाद युनाइटेड ने जीता था जबकि दूसरा सीजन पेशावर जल्मी ने जीता। 

बहरहाल, पीएसएल के मैचों के दौरान बेहद कम दर्शक और खाली पड़े स्टेडियम को लेकर सोशल मीडिया पर इसका खूब मजाक बनाया जा रहा है। यही नहीं, पीएसएल की टीमों के जर्सी को लेकर भी खूब मजाक बन रहा है। कई यूजर्स ऐसा कह रहे हैं कि पीएसएल के टीमों की जर्सी दरअसल आईपीएल की टीमों की नकल है।

पीएसएल में दर्शकों की संख्या पर एक यूजर ने लिखा, 'इससे ज्यादा लोग तो मुंबई इंडियंस के कोच बने हुए हैं।'


वहीं, पीएसल की टीमों की जर्सी पर एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा लगता है कि यह मैच कराची किंग्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच नहीं बल्कि दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है।'





पिछले साल पीएसएल का फाइनल लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में कड़ी सुरक्षा के बीच खेला गया था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की कोशिश लगातार पूरे पीएसएल को पाकिस्तान में आयोजित करने की है। हालांकि, 2009 में श्रीलंकाई टीम पर हुए हमले के बाद बदली परिस्थिति के कारण पीसीबी अब तक ऐसा करने में सफल नहीं हो सकी है।

फिलहाल इस सीजन में फाइनल के अलावा आखिरी तीन मैच पाकिस्तान नें कराने की योजना है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके लिए विदेशी खिलाड़ियों को प्रति मैच 10,000 डॉलर ज्यादा दिया जाना प्रस्तावित है।

Open in app