शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की, सानिया मिर्जा से हुए अलग! तस्वीरें भी पोस्ट कीं

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से अलग होने की खबरों के बीच शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: January 20, 2024 12:11 PM

Open in App
ठळक मुद्देशोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कीशादी की अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कीशनिवार, 20 जनवरी को अपने विवाह समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं

Shoaib Malik marries Pakistan actor Sana Javed: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरों के बीच शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है। शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की हैं। 

शोएब मलिक ने शनिवार, 20 जनवरी को अपने विवाह समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। इससे पहले सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसके बाद से ही दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं होने की चर्चाएं शुरू हो गई थीं। 

भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने लिखा था, "शादी कठिन है। तलाक कठिन है। अपना कठिन चुनें। मोटापा कठिन है, फिट रहना कठिन है, अपना कठिन चुनें। कर्ज में डूबना कठिन है, आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है, अपना कठिन चुनें। बातचीत करना कठिन है, संवाद न करना कठिन है, अपना कठिन चुनें। जिंदगी कभी आसान नहीं होगी। यह हमेशा कठिन रहेगी। लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं। बुद्धिमानी से चुनें।"

 

टॅग्स :शोएब मलिकसानिया मिर्ज़ापाकिस्तानभारत

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या