चोटिल धवन के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने भेजा ये खास संदेश, कहा- आपके खेल को पिच भी करेगी मिस

वर्ल्ड कप टीम से बाहर होने के बाद धवन ने ट्विटर पर इमोशनल वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर पीएम मोदी भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्हें जल्द ठीक होने की दुआएं दीं।

By सुमित राय | Published: June 20, 2019 8:43 PM

Open in App
ठळक मुद्देधवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंगूठे में चोट लगी थी।अंगूठे की चोट के बाद धवन को वर्ल्ड कप टीम से बाहर होना पड़ा।टीम से बाहर होने के बाद धवन ने इमोशनल वीडियो शेयर किया था।

अपने बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वर्ल्ड कप के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए है। वर्ल्ड कप टीम से बाहर होने के बाद धवन ने ट्विटर पर इमोशनल वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्हें जल्द ठीक होने की दुआएं दीं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने धवन के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, 'प्रिय शिखर धवन, इस बात में कोई शक नहीं कि आपके खेल को पिच भी मिस करेगी, लेकिन मैं आपके जल्दी ठीक होने की उम्मीद करता हूं, जिससे आप जल्द से जल्द मैदान पर लौटें और एक बार फिर देश की जीत में ज्यादा से ज्यादा योगदान दें।'

बता दें कि इससे पहले शिखर धवन ने वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा था, 'मैं इस बात का ऐलान करते हुए भावुक हूं कि मैं अब क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का हिस्सा नहीं हूं। दुर्भाग्यवश, बाएं हाथ का अंगूठा सही समय पर ठीक नहीं हुआ है। लेकिन, शो मस्ट गो ऑन...। मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे मेरे टीम मेट्स, क्रिकेट लवर्स और पूरे देश से इतना प्यार और समर्थन मिला। जय हिंद।'

बता दें कि 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में शिखर धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी। इसके बावजूद उन्होंने शानदार 117 रनों की पारी खेली थी और टीम को जीत दिलाई थी। धवन ने इस दौरान ट्रीटमेंट लेने के बाद हाथ में दर्द और सूजन के साथ ही बैटिंग की थी। हालांकि, जब अंगूठे में सूजन के बाद स्कैन कराया गया तो उसमें हेयरलाइन फ्रैक्चर पाया गया। इसके बाद धवन को तीन मैचों के लिए टीम से बाहर किया गया, लेकिन गुरुवार को टीम इंडिया की मेडिकल टीम ने उनकी चोट में उम्मीद के मुताबिक सुधार नहीं पाया तो उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

टॅग्स :शिखर धवननरेंद्र मोदीआईसीसी वर्ल्ड कपभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या