Watch: आईपीएल मैच में ऋतिक शौकीन और नीतीश राणा भिड़े, हाथापाई की आई नौबत, बीच-बचाव के लिए आए सूर्यकुमार, देखें वीडियो

बीच मैदान में हो रही इस लड़ाई को रोकने के लिए सूर्यकुमार यादव और पीयूष चावला को आना पड़ा। दोनों के बीच यह तगड़ा विवाद केकेआर के कप्तान के आउट होने के बाद शुरू हुआ। 

By रुस्तम राणा | Published: April 16, 2023 5:33 PM

Open in App
ठळक मुद्देदोनों के बीच यह तगड़ा विवाद केकेआर के कप्तान के आउट होने के बाद शुरू हुआपहली पारी के 8वें ओवर की पहली गेंद पर कप्तान नीतीश राणा ने ऋतिक की गेंद पर आउट हो गएइसके बाद ऋतिक ने राणा की तरफ उंगली उठाकर इशारा किया जिस पर राणा बेहद आगबबूला हो गए

IPL 2023: आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइजर्स के बीच हो रहे मैच में केकेआर के कप्तान और मुंबई इंडियंस के स्पिन गेंदबाज ऋतिक शौकीन के बीच भिड़ंत देखने को मिली। बीच मैदान में हो रही इस लड़ाई को रोकने के लिए सूर्यकुमार यादव और पीयूष चावला को आना पड़ा। दरअसल, दोनों के बीच यह तगड़ा विवाद केकेआर के कप्तान के आउट होने के बाद शुरू हुआ। 

पहली पारी के 8वें ओवर की पहली गेंद पर कप्तान नीतीश राणा ने ऋतिक शौकीन के खिलाफ बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। गेंद ठीक से बल्ले पर नहीं आई और हवा में चली गई। इस गेंद को डीप में मुस्तैद रमनदीप सिंह कैच कर लिया। इसके बाद ऋतिक ने राणा की तरफ उंगली उठाकर इशारा किया जिस पर राणा बेहद आगबबूला हो गए और विवाद शुरू हो गया 

वह ऋतिक की ओर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए बढ़े। इतने में बीच-बचाव के लिए मुंबई के कप्तान सूर्यकुमार यादव और पीयूष चावला को आना पड़ा। दोनों खिलाड़ी की तरफ अंपायर को भी दौड़ना पड़ा। इस दौरान दोनों के बीच गाली-गलौज भी हुई। फिर कहीं जाकर मामला शांत हुआ। नीतीश राणा ने इस मुकाबले में 10 गेंदों का सामना करते हुए केवल 5 रन बनाए।

इस मुकाबले में आईपीएल 2023 का दूसरा शतक केकेआर के धाकड़ बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर के बल्ले से निकला। उन्होंने 51 गेंदों का सामना करते हुए 104 रनों की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 9 छक्के और 6 चौके लगाए। केकेआर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 185 रनों का स्कोर खड़ा किया है।

टॅग्स :आईपीएल 2023KKRमुंबईनीतीश राणा
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या