IND vs NZ, 3rd T20I: सुपर ओवर में जसप्रीत बुमराह का सबसे शर्मनाक प्रदर्शन, कोहली समेत फैंस भी निराश

कप्तान केन विलियम्सन (95) के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी के बावजूद यहां सेडन पार्क मैदान न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेला गया तीसरा टी-20 मैच टाई हो गया और सुपर ओवर में चला गया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 29, 2020 5:59 PM

Open in App

न्यूजीलैंड के खिलाफ सुपर ओवर में जसप्रीत बुमराह ने फैंस और कप्तान कोहली की उम्मीदों के विपरीत प्रर्दशन कर सभी को निराश कर दिया। बुमराह ने इस दौरान 17 रन लुटा दिए, जो सुपर ओवर में अब तक का उनका सबसे खराब प्रदर्शन रहा।

इससे पहले बुमराह ने टी20 क्रिकेट में 3 बार इस परिस्थिति का सामना किया है। साल 2017 में उन्होंने आईपीएल में गुजरात लॉयन्स के खिलाफ सिर्फ 4 ही रन दिए थे, जबकि 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बुमराह ने 8 रन दिए।

सुपर ओवर में जसप्रीत बुमराह-4 रन बनाम गुजरात लॉयन्स, राजकोट 20178 रन बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, मुंबई 201917 रन बनाम न्यूजीलैंड, हैमिल्टन 2020

कप्तान केन विलियम्सन (95) के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी के बावजूद यहां सेडन पार्क मैदान न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेला गया तीसरा टी-20 मैच टाई हो गया और सुपर ओवर में चला गया, जहां भारत ने रोमांचक जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही भारत ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

सुपर ओवर में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 17 रन बनाए और भारत को जीत के लिए 18 रनों का लक्ष्य दिया। भारत ने आखिरी गेंद पर रोहित शर्मा के छक्के की बदौलत जीत दर्ज की। भारत ने पहली बार न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज जीती है।

टॅग्स :भारत vs न्यूजीलैंडभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीमविराट कोहलीकेन विलियम्सनरोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या