एमएस धोनी नए लुक में जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे, फैंस से घिरे आए नजर, वीडियो हुआ वायरल

MS Dhoni new look: एमएस धोनी नए लुक में एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए जयपुर एयरपोर्ट पर नजर आए, उनकी झलक पाने के बेताब फैंस ने घेर लिया

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 25, 2019 12:02 PM

Open in App

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर एमएस धोनी शनिवार को एक इवेंट में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचे। इस दौरान जयपुर एयरपोर्ट पर अपने पसंदीदा क्रिकेटर की एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ लग गई और लोगों ने धोनी के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए उनके चारों तरफ जमावड़ा लगा दिया। 

धोनी को अपनी कार तक पहुंचने के लिए फैंस से मुस्कुरा कर निवेदन करते देखा गया। उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने कार तक पहुंचने में मदद की।

धोनी का नया लुक हुआ वायरल

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो और तस्वीरों में धोनी नए लुक में नजर आ रहे हैं, जिसमें ये 38 वर्षीय क्रिकेटर अपने सिर पर काले रंग का बान्दाना बांधे नजर आया। 

सेना के साथ की 15 दिन की ट्रेनिंग

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी, जो सेना में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल है, ने हाल ही में अपनी रेजिमेंट 16टीए बटालियन (पैरा) के साथ 15 दिन की ट्रेंनिंग की।

सेना के साथ अपनी ट्रेनिंग के दौरान धोनी कश्मीर घाटी में गार्ड और पैट्रोलिंग की ड्यूटी भी निभाई और उनकी ये ट्रेनिंग 15 अगस्त को खत्म हुई।

इस वीडियो में धोनी कार तक पहुंचने के लिए फैंस से उन्हें रास्ता देने का निवेदन करते नजर आए। 

धोनी अभी क्रिकेट से दो महीने के ब्रेक हैं और उन्होंने सेना के साथ वक्त बिताने के लिए खुद को वेस्टइंडीज दौरे से अलग कर लिया था। 

धोनी हाल ही में एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए मुंबई में थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं।

धोनी को आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान कई मौकों पर उनकी धीमी बैटिंग के लिए कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी थी। लेकिन सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ उनके रन आउट होने पर फैंस भावुक हो गए थे। 

वर्ल्ड कप के बाद धोनी के संन्यास की अटकलें लग रही थीं, जिसमें उन्होंने 8 मैचों में 273 रन बनाए थे। धोनी की गैरमौजूदगी में वेस्टइंडीज दौरे पर तीनों फॉर्मेट में ऋषभ पंत को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी दी गई है। लेकिन वेस्टइंडीज दौरे पर टी20, वनडे और अब पहले टेस्ट तक ऋषभ पंत बल्ले से अपनी छाप नहीं छोड़ पाए हैं।

टॅग्स :एमएस धोनीभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या