एमएस धोनी की चाय पार्टी नए पालतू 'हनी' के साथ, पत्नी साक्षी धोनी ने शेयर की मनमोहक तस्वीरें, देखें

महेंद्र सिंह धोनी के ऑफ-टाइम की एक झलक साझा की। माही रांची पहुंच गए हैं। फैंस के बीच हमेशा सुर्खियों में रहते हैं।

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 17, 2021 8:11 PM

Open in App
ठळक मुद्देमहान क्रिकेटर 'चाय डेट' का आनंद ले रहे हैं। पत्नी साक्षी धोनी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है। नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

साक्षी धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स और भारतीय क्रिकेट टीम के साथ व्यस्त कुछ महीनों के बाद महेंद्र सिंह धोनी के ऑफ-टाइम की एक झलक साझा की। माही रांची पहुंच गए हैं। फैंस के बीच हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। रंग-बिरंगे तोते के साथ मस्ती कर रहे हैं। 

महान क्रिकेटर 'चाय डेट' का आनंद ले रहे हैं। पत्नी साक्षी धोनी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है। नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। साक्षी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "माही" और उनका "हनी"! #chaidates।" नए पालतू - हनी के नाम का भी खुलासा किया।

पोस्ट ने दिल जीते और जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। क्रिकेट आइकन आमतौर पर सोशल मीडिया पर साझा नहीं करते हैं। धोनी के कंधों पर बैठे तोते के साथ एक कप चाय पी रहे हैं। क्रिकेट के मैदान पर पिछले दो महीने बिताने के बाद धोनी खेल से दूर ऑफ-टाइम का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने पिछले महीने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को अपना चौथा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खिताब दिलाया।

वह यूएई में हाल ही में संपन्न हुए 2021 टी20 विश्व कप के लिए 'मेंटर' के तौर पर भारतीय ड्रेसिंग रूम का हिस्सा थे। हालाँकि, भारत टूर्नामेंट में उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया क्योंकि वे सेमीफाइनल में जगह बनाने में नाकाम रहे और सुपर 12 चरण में बाहर हो गए।

धोनी ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और टीम के साथ नॉन-प्लेइंग रोल में यह उनका पहला काम था। उन्होंने आखिरी बार भारत के लिए मेन इन ब्लू में 2019 क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय खेल में भाग लिया था।

टॅग्स :एमएस धोनीसाक्षी धोनीचेन्नई सुपर किंग्सबीसीसीआईभारतीय क्रिकेट टीम
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या