मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां पर फूटा फैंस का गुस्सा, कहा- बिना पति औरत बंजर जमीन होती है...

Mohammed Shami wife Hasin Jahan troll: मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है। दोनों ने एक-दूसरे पर कई तरह के गंभीर आरोप लगा चुके हैं।

By अमित कुमार | Published: June 08, 2021 3:48 PM

Open in App
ठळक मुद्देहसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में हसीन जहां बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। हसीन जहां की इस तस्वीर पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Mohammed Shami wife Hasin Jahan troll: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां को इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हसीन जहां ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हसीन जहां की फोटो देख कुछ लोग उनपर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। जबकि रकुछ यूजर्स ने उनकी खूबसूरती की तारीफ भी की है। 

कुछ लोगों को उनकी तस्वीर नागवार गुजरा और उन्होंने इस पर भी हसीन जहां को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। एक यूजर ने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को ट्रोल करते हुए लिखा, 'बिना पति की औरत बंजर जमीन होती है भाभी।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैडम दिमाग का इलाज कैसा चल रहा है।' इसके अलावा भी इस तस्वीर पर कई और कमेंट्स किए गए हैं। 

इससे पहले हसीन जहां ने एक फोटोशूट का वीडियो डाला था, जिस पर एक यूजर ने तो उन्हें रमजान का वास्ता देते हुए अल्लाह से डरने तक की बात कह डाली थी। हसीन जहां ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके साथ लिखा, "सवाल करूं बार-बार कैसे जियूं? नजाकत-ए-जिंदगी... बोली जैसे दिल चाहे वैसे जियो... खुशी है तुम्हारी इबादत है... खुश रहोगे तो दोनों जहां तुम्हारी है..."

टॅग्स :हसीन जहांमोहम्मद शमी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या