पांचवें वनडे से पहले मोहम्मद शमी के घर डिनर के लिए पहुंचे टीम इंडिया के खिलाड़ी, देखें तस्वीरें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली वनडे से पहले भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने साथी खिलाड़ियों को दिल्ली वाले घर पर डिनर के लिए आमंत्रित किया।

By सुमित राय | Published: March 13, 2019 2:53 PM

Open in App

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली वनडे से पहले भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने साथी खिलाड़ियों को दिल्ली वाले घर पर डिनर के लिए आमंत्रित किया। इसके बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी शमी के घर पहुंचे थे, जिसकी जानकारी खुद शमी ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर दी।

मोहम्मद शमी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टीम इंडिया के सदस्यों के साथ फोटो शेयर की। इस फोटो में टीम इंडिया खिलाड़ियों के साथ ही मोहम्मद शमी के परिवार के सदस्य भी दिख रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए शमी ने लिखा, 'मेरे घर आने पर टीम इंडिया के सभी सदस्यों को धन्यवाद।'

दिल्ली वनडे से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस नहीं की और वो ज्यादातर घूमते-फिरते और पार्टी करते ही नजर आए। मोहाली वनडे में शतकीय पारी खेलने वाले टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन भी अपने घर 'दिल्ली' पहुंचने के बाद कुछ करीबी दोस्तों के साथ डिनर पर गए। वहीं कप्तान विराट कोहली भी अपने घर गए थे, जहां उन्होंने अपने डॉग के साथ ली गई शानदार सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने रांची में खेले गए तीसरे वनडे से पहले अपने रांची स्थित फॉर्म हाउस पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को डिनर पर बुलाया था, जिसमें टीम के सभी खिलाड़ी शामिल हुए थे।

टॅग्स :मोहम्मद शमीभारत Vs ऑस्ट्रेलियाविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या