मैदान पर मोहम्मद सिराज को चिढ़ाने के लिए इंग्लैंड के फैंस ने पूछा स्कोर, भारतीय बॉलर ने दिया मजेदार जवाब, देखें वीडियो

लीड्स टेस्ट में मोहम्मद सिराज इंग्लैंड के फैंस के निशाने पर हैं। ऋषभ पंत ने बुधवार को कहा कि तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन मोहम्मद सिराज पर दर्शकों ने गेंद फेंकी थी। वहीं वीडियो भी आया है जिसमें फैंस सिराज को चिढ़ाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

By विनीत कुमार | Published: August 26, 2021 3:48 PM

Open in App
ठळक मुद्देमोहम्मद सिराज को फील्डिंग के दौरान इंग्लैंड के फैंस ने की चिढ़ाने की कोशिश।तीसरे टेस्ट के पहले दिन सिराज पर इंग्लैंड के फैंस की ओर से गेंद फेंकने की भी बात सामने आई है। लीड्स टेस्ट में भारत की खराब शुरुआत के बाद मंडरा रहा है हार का खतरा।

लीड्स: लीड्स टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ भारत के लिए शुरुआत अच्छी नहीं रही है। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे हैं हालांकि तीसरे मैच में उस पर हार का खतरा भी मंडराने लगा है। तीसरे टेस्ट मैच में कोहली की टीम पहले ही दिन महज 78 रन पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने बिना कोई विकेट खोए 120 रन भी बनाए।

इंग्लैंड की मजबूत स्थिति से उसके फैंस भी बहुत खुश हैं और ये मैदान पर झलक भी रहा था। मैच के पहले दिन कुछ ऐसा भी हुआ जो अब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, गेंदबाजी के बाद सिराज बाउंड्री पर फील्डिंग के लिए गए करने गए। तभी सिराज को चिढ़ाते हुए कुछ दर्शकों ने स्कोर पूछ लिया।

सिराज ने इंग्लैंड के फैंस को दिया मजेदार जवाब

इंग्लैंड के फैंस के सवाल पर सिराज ने इशारों में बेहद मजेदार जवाब दिया। इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। सिराज ने इशारे में कहा कि भारत सीरीज में 1-0 से आगे है। देखें वीडियो

दूसरी ओर ऋषभ पंत ने बुधवार को एक और अहम खुलासा किया और कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन मोहम्मद सिराज पर दर्शकों ने गेंद भी फेंकी थी। इसके बाद भारतीय कप्तान कोहली काफी गुस्सा में नजर आए थे और उन्होंने सिराज को गेंद बाहर फेंकने के लिए कहा था। 

पंत से जब दिन के खेल के बाद घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘मुझे लगता है किसी ने सिराज पर गेंद मारी थी इसलिए वह (कोहली) नाराज थे। आप जो कुछ भी कहना चाहते हैं कह सकते हैं, लेकिन फील्डरों पर चीजें न फेंके। मेरा मानना है कि यह क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है।’

इससे पहले लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान भी सीमा रेखा के करीब शैंपेन की बोतल के ढक्कन फेंके गए थे। उस समय केएल राहुल वहां पर फील्डिंग कर रहे थे और कोहली उस घटना से भी नाराज थे।

इंग्लैंड में सिराज का दमदार प्रदर्शन

मोहम्मद सिराज इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट में 11 विकेट ले चुके हैं। लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में उन्होंने आठ विकेट झटके थे। उन्होंने पहली पारी में 30 ओवर में 94 रन देकर 4 विकेट लिए। दूसरी पारी में सिराज ने 10.5 ओवर में 32 रन देकर 4 विकेट लिए थे। 

टॅग्स :भारत vs इंग्लैंडMohammad Sirajविराट कोहलीऋषभ पंत
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या