मिस्बाह से पूछा गया 'टुक-टुक' बल्लेबाजी को लेकर सवाल, पाकिस्तानी कोच ने कर दिया पत्रकार को ट्रोल

Misbah-ul-Haq: पाकिस्तानी टीम के कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने एक पत्रकार द्वारा टुक-टुक बैटिंग पर पूछे सवाल पर कर दिया उसे ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 26, 2019 2:17 PM

Open in App
ठळक मुद्देश्रीलंकाई टीम तीन वनडे, तीन टी20 मैचों के लिए करेगी पाकिस्तान का दौरा2009 में टीम बस पर हुए आतंकी हमले के बाद ये श्रीलंका का पहला पाकिस्तानी दौरा है

पाकिस्तान क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलने के लिए तैयार है। श्रीलंका के पाकिस्तान दौरे से पहले कोच मिस्बाह उल हक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक पाकिस्तानी पत्रकार को ट्रोल करते नजरे आ रहे हैं।

2009 में अपनी टीम बस पर हुए आतंकी हमले के बाद श्रीलंका का ये पहला पाकिस्तानी दौरा है। इसमें तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज 27 सितंबर से 9 अक्टूबर तक खेली जाएगी।

मिस्बाह ने टुक-टुक बैटिंग के सवाल पर किया पत्रकार को ट्रोल

इस सीरीज से पहले पाकिस्तानी कोच मिस्बाह उल हक का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वह टुक-टुक बैटिंग को लेकर पूछे गए सवाल पर पत्रकार को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार पाकिस्तानी कोच से पूछता है कि वह अपनी टीम के बल्लेबाजों को अपनी तरह टुक-टुक बल्लेबाजी की सलाह देंगे या आक्रामक? इस सवाल में पत्रकार कई बार टुक-टुक शब्द का प्रयोग करता है। 

इस पर मिस्बाह ने हंसते हुए उस पत्रकार से कहा, 'सवाल में टुक-टुक पर ज्यादा जोर है...लगता है आज गाड़ी नहीं मिली या किसी ने कहकर भेजा है कि कोच को गुस्सा दिलाना है।' मिस्बाह के मजेदार जवाब से हॉल ठहाकों से गूंज उठता है। 

पाकिस्तान के दौरे पर श्रीलंकाई टीम तीन वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। ये सीरीज 27 सितंबर से 9 अक्टूबर तक खेली जाएगी, जिसमें वनडे सीरीज के सभी मैच कराची और टी20 सीरीज के सभी मैच लाहौर में खेले जाएंगे।

टॅग्स :मिस्बाह उल हकपाकिस्तान क्रिकेट टीमश्रीलंका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या