VIDEO: प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब पांड्या से ट्रेड डील में 'कैप्टंसी क्लॉस' को लेकर किया गया सवाल तो, MI प्रबंधन ने कैसे उन्हें बचाया देखें

Hardik Pandya: इस दौरान फ्रैंचाइज़ी की पीआर टीम पूछे जाने वाले सवालों को लेकर बहुत सख्त थी और प्रेस कॉन्फ्रेंस के दूसरे भाग में कई अन्य पत्रकारों को पंड्या की कप्तानी और उससे जुड़े विवाद के बारे में कुछ भी पूछने से रोक दिया गया।

By रुस्तम राणा | Published: March 18, 2024 6:27 PM

Open in App
ठळक मुद्देपंड्या ने टीम में शीर्ष पद संभालने के बाद सोमवार को अपनी पहली प्रेसवार्ता को संबोधित कियालेकिन फ्रेंचाइजी रोहित शर्मा और नेतृत्व में बदलाव के सवालों से उन्हें बचाती दिखाई दीइस दौरान फ्रैंचाइज़ी की पीआर टीम पूछे जाने वाले सवालों को लेकर बहुत सख्त थी

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या और कोच मार्क बाउचर ने टीम में शीर्ष पद संभालने के बाद सोमवार को अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया, लेकिन फ्रेंचाइजी रोहित शर्मा और नेतृत्व में बदलाव के सवालों से इन दोनों को बचाती रही। प्रेस वार्ता के दौरान प्रश्न और उत्तर दौर के दौरान, एक पत्रकार ने फ्रेंचाइजी में लौटने से पहले पंड्या से पूछा कि "क्या उनके अनुबंध में कप्तानी का कोई प्रावधान था?" लेकिन एमआई की पीआर टीम ने पत्रकार को यह कहकर पूरा सवाल पूछने से रोक दिया कि पंड्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत में ही अपनी कप्तानी के बारे में बात कर दी थी। पंड्या ने एमआई में बदलाव और आईपीएल 2024 से पहले रोहित शर्मा को टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद मिली प्रतिक्रिया पर सवाल उठाए।

दरअसल, इस दौरान फ्रैंचाइज़ी की पीआर टीम पूछे जाने वाले सवालों को लेकर बहुत सख्त थी और प्रेस कॉन्फ्रेंस के दूसरे भाग में कई अन्य पत्रकारों को पंड्या की कप्तानी और उससे जुड़े विवाद के बारे में कुछ भी पूछने से रोक दिया गया। गुजरात टाइटंस में 2 सीज़न बिताने के बाद पंड्या एमआई में लौट आए। जब उन्होंने एमआई में लौटने का फैसला किया, तो ऐसी अफवाहें चल रही थीं कि उन्होंने अपने अनुबंध में कप्तानी का प्रावधान शामिल किया है।

स्टार ऑलराउंडर को ₹15 करोड़ की कीमत पर मुंबई इंडियंस के साथ व्यापार किया गया था। एमआई अपने आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत 24 मार्च को पंड्या की पिछली फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटन्स के खिलाफ करेगा। उन्होंने 2022 में अपने पहले सीज़न में जीटी के साथ खिताब जीता था और इस साल एमआई की छठी ट्रॉफी हासिल करना चाहेंगे।

टॅग्स :हार्दिक पंड्यामुंबई इंडियंसरोहित शर्माआईपीएल 2024

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या