बहन और पिता हुए कांग्रेस में शामिल, अब रवींद्र जडेजा ने खुलेआम किया बीजेपी को सपोर्ट

रवींद्र जडेजा के पिता अनिरूद्ध सिंह और बहन नैनाबा जामनगर जिले के कलवाड शहर में एक रैली के दौरान कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए थे।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 16, 2019 02:49 PM2019-04-16T14:49:07+5:302019-04-16T14:52:03+5:30

Lokasabha Election 2019: Support BJP, Jai Hind", Tweets Ravindra Jadeja | बहन और पिता हुए कांग्रेस में शामिल, अब रवींद्र जडेजा ने खुलेआम किया बीजेपी को सपोर्ट

बहन और पिता हुए कांग्रेस में शामिल, अब रवींद्र जडेजा ने खुलेआम किया बीजेपी को सपोर्ट

googleNewsNext

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने बीजेपी को सपोर्ट किया है। जडेजा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से बीजेपी का लोगो शेयर करते हुए लिखा- मैं बीजेपी को सपोर्ट करता हूं।" इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा का नाम भी लिखा और जय हिंद भी लिखा। रिवाबा मार्च में बीजेपी ज्वाइन कर चुकी हैं। 

बहन और पिता कांग्रेस में: जडेजा के पिता अनिरूद्ध सिंह और बहन नैनाबा जामनगर जिले के कलवाड शहर में एक रैली के दौरान कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। जडेजा जामनगर के रहने वाले हैं। इस मौके पर जामनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मुलु कंडोरिया भी उपस्थित थे। जडेजा की पत्नी रिवाबा जामनगर में तीन मार्च को भाजपा में शामिल हुई थी। गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे।


Open in app