चेन्नई सुपरकिंग्स को IPL 2023 शुरू होने से पहले लगा बड़ा झटका, टीम से बाहर हुआ ये स्टार प्लेयर

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने पुष्टि की, "काइल ने पीठ के सर्जन को दिखाया है और सप्ताह के अंत में उनकी सर्जरी हो रही है।"

By मनाली रस्तोगी | Published: February 20, 2023 1:56 PM

Open in App
ठळक मुद्देकाइल जैमीसन अपनी पीठ की सर्जरी कराने वाले हैं, जिसके कारण वो लगभग चार महीनों के लिए क्रिकेट से दूर हो जाएंगे।स्टीड ने कहा कि काइल के लिए यह चुनौतीपूर्ण और कठिन समय रहा है और हमारे लिए बड़ा नुकसान है।चोटिल होने के कारण जैमीसन इंडियन प्रीमियर लीग 2023 से भी बाहर हो गए हैं।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन अपनी पीठ की सर्जरी कराने वाले हैं, जिसके कारण वो लगभग चार महीनों के लिए क्रिकेट से दूर हो जाएंगे। इंग्लैंड के खिलाफ चल रही घरेलू सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में जैमीसन को शामिल किया गया था। मगर चोटिल होने की वजह से वो सीरीज से बाहर हो गए। न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने पुष्टि की, "काइल ने पीठ के सर्जन को दिखाया है और सप्ताह के अंत में उनकी सर्जरी हो रही है।"

उन्होंने ये भी कहा, "काइल के लिए यह चुनौतीपूर्ण और कठिन समय रहा है और हमारे लिए बड़ा नुकसान है। हम बस उनके अच्छे होने की कामना करते हैं और हम लगभग तीन से चार महीनों में और जानेंगे कि आगे क्या होगा। सर्जरी से खेलने के लिए जल्दी वापसी होती है और यह उसके लिए उत्साहजनक बात है। हम उन्हें ठीक होने का सबसे अच्छा मौका देना चाहते हैं क्योंकि हम जानते हैं कि वो हमारे लिए कितने अच्छे स्टार हैं।"

पिछले साल जून में काइल जैमीसन को पीठ में चोट लगी थी। फिलहाल, न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन अपनी पीठ की सर्जरी की वजह से मार्च-अप्रैल में श्रीलंका के खिलाफ न्यूजीलैंड की घरेलू श्रृंखला, अप्रैल-मई में पाकिस्तान के दौरे के साथ-साथ इंडियन प्रीमियर लीग 2023 से भी बाहर हो गए हैं। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने 1 करोड़ रुपये में खरीदा था। ये उनका बेस प्राइस था। इससे पहले वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे।

टॅग्स :काइल जैमीसनआईपीएल 2023चेन्नई सुपर किंग्सन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या