केएल राहुल ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से डेटिंग की खबरों पर लगाई मुहर, शेयर की रोमांटिक तस्वीर!

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं।

By सुमित राय | Published: November 6, 2019 09:14 AM2019-11-06T09:14:48+5:302019-11-06T09:14:48+5:30

KL Rrahul share special Birthday post for rumoured girlfriend Athiya Shetty | केएल राहुल ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से डेटिंग की खबरों पर लगाई मुहर, शेयर की रोमांटिक तस्वीर!

केएल राहुल और अथिया शेट्टी कई बार पब्लिकली साथ देखे गए हैं।

googleNewsNext
Highlightsकेएल राहुल इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं।केएल राहुल ने खुद एक फोटो शेयर कर डेटिंग की खबरों पर मुहर लगा दी है।

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों केएल राहुल बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं और उन्होंने खुद एक रोमांटिक फोटो शेयर कर डेटिंग की खबरों पर मुहर लगा दी है।

अथिया शेट्टी के बर्थडे के मौके पर केएल राहुल ने एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी। फोटो में केएल राहुल और अथिया शेट्टी नजर आ रहे है, जो एक-दूसरे को काफी रोमांटिक अंदाज में देख रहे हैं। जहां राहुल अथिया की तरफ देख रहे हैं तो वहीं अथिया मुस्कुरा रही हैं।

केएल राहुल के इस पोस्ट के बाद फिर से अथिया शेट्टी के साथ उनके रिलेशन की चर्चा तेज हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स से अनुसार, दोनों एक-दूसरे को इस साल की शुरुआत से ही डेट कर रहे हैं। केएल राहुल और अथिया शेट्टी कई बार पब्लिकली साथ देखे गए हैं।

बता दें कि अथिया शेट्टी बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं और साल 2015 में फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह दो साल बाद फिल्म मुबारकां में नजर आईं, लेकिन दोनों फिल्में फ्लॉप रहीं।

वहीं केएल राहुल खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया था, हालांकि बांग्लादेश के खिलाफ टी20 में उन्हें एक बार फिर मौका मिला है।

Open in app